1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी के प्रदेश प्रभारी बोले-मंत्रिमंडल विस्तार पर सीएम योगी आदित्यनाथ लेंगे फैसला

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी बोले-मंत्रिमंडल विस्तार पर सीएम योगी आदित्यनाथ लेंगे फैसला

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में बीते कई दिनों से फेरबदल की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। सियासी सरगर्मियों के बीच यूपी प्रदेश के बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह ने रविवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से राजभवन में मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद उनसे मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में सवाल किया गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

State In Charge Of Bjp Said Cm Yogi Adityanath Will Decide On Cabinet Expansion

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में बीते कई दिनों से फेरबदल की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। सियासी सरगर्मियों के बीच यूपी प्रदेश के बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह ने रविवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से राजभवन में मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद उनसे मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में सवाल किया गया।

पढ़ें :- यूपी: पीएम मोदी ने की योगी सरकार की तारीफ, अटकलों पर लगा विराम!

इस पर उन्होंने का कि मंत्रिमंडल विस्तार पर सीएम योगी आदित्यनाथ फैसला लेंगे। राज्यपाल से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि राज्यपाल उनकी पुरानी परिचित हैं लेकिन काफी दिनों से उनसे मुलाकात नहीं हुई थी। आज उसी औपचारिकता को लेकर मिलने जा रहा हूं। संगठन और सरकार अच्छी तरह चल रहे हैं।

कुछ सीटें खाली हैं तो उचित समय पर मुख्यमंत्री निर्णय लेंगे। योगी मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह शनिवार को लखनऊ पहुंचे। देर शाम उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल के साथ बैठक की। रविवार को गृह जनपद बिहार के मोतिहारी रवाना होने से पहले उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की। इसके बाद वे विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से भी मुलाकात करेंगे।

 

पढ़ें :- बुजुर्गों को दवाई से ज्यादा अपनाें के साथ की जरूरत: आनंदीबेन पटेल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X