हमारा पूरा परिवार अमर सिंह से नफरत करता है: डिंपल यादव

लखनऊ। पिछले दिनों समाजवादी पार्टी की कलह जगजाहिर है, और इसके बाद सियासी गलियारे में तरह-तरह की चर्चाए भी देखने को मिली थी। हालांकि इस घमासान से पार्टी अब पूरी तरह उबर चुकी है। लेकिन इसका दुख आज भी यादव परिवार के सदस्यों के चेहरों पर साफ तौर पर देखा जा सकता है।  इस घमासान के लिए अखिलेश ने कई दफा खुले तौर पर मुलायम के करीबी रहे अमर सिंह को जिम्मेदार बताया था। आज इस मुद्दे पर बोलते हुए सीएम की पत्नी डिंपल यादव ने स्पष्ट कर दिया कि अमर सिंह को लेकर आज भी परिवार में कितनी नाराजगी है।




गौरतलब है कि पार्टी में हुए घमासान के बाद पार्टी ने अमर सिंह को बाहर का रास्ता दिखा दिया, लेकिन अमर सिंह ने यादव परिवार को जो दर्द दिया है उसे भूल पाना मुश्किल है। ऐसा हम नहीं कह रहे, ऐसा डिंपल यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि पूरा परिवार इस व्यक्ति से नफरत करता है। दरअसल, डिंपल ने एक वार्तालाप के दौरान अमर सिंह से लेकर पुछे गए सवालों का जबाब देते हुए कहा, ‘मैं ऐसे लोगों की बातें सुनती ही नहीं हूं, टीवी पर आते हैं, तो मैं तुरंत बंद कर देती हूं, न ही बच्चों को सुनने देती हूं।’




बता दें कि सपा से निकाले जाने के बाद से अमर सिंह लगातार अखिलेश यादव के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने यह दावा भी किया था कि यादव परिवार का झगड़ा सिर्फ ड्रामा था, जिसकी स्क्रिप्ट खुद मुलायम ने लिखी थी। अमर कई बार भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में भी बयान दे चुके हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत और अखिलेश की हार होने की बात कही है।

Loading...