ना ही मैं मुख्यमंत्री पद का दावेदार और ना ही मुझे कोई जानकारी: मनोज सिन्हा

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद अब राज्य में भाजपा सरकार बनाने की तैयारी में है। चुनावी नतीजे के बाद से ही कायसों का दौर शुरू हो गया था कि यूपी में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कौन विराजमान होगा। हालांकि इस बात को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। बीते दिनों सूत्रों के हवाले से एक खबर आई थी कि यूपी मुख्यमंत्री पद की रेस में केंद्रीय संचार मंत्री मनोज सिन्हा का नाम सबसे आगे चल रहा है। लोग यह कयास इसलिए भी लगा रहे थे क्योकि सिन्हा पीएम मोदी और भाजपा प्रमुख शाह के करीबी हैं और उनका काम भी बेदाग रहा है।




इस सब अफवाहों की बीच सिन्हा ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस सब अटकनों पर विराम लगा दिया। यूपी के मुख्यमंत्री को लेकर पूछे गए सवाल पर जबाब देते हुए सिन्हा ने कहा, “मैं किसी रेस में नहीं हूं और मुझे इस तरह की किसी रेस की जानकारी भी नहीं है।”




हालांकि इस रेस में केशव प्रसाद मौर्य और योगी आदित्यनाथ के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह का नाम भी है। इस बीच केशव प्रसाद मोर्य ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि राज्य के सीएम के लिए मैंने अपना भी नाम दिया है। अंतिम फैसला शनिवार को हो सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि सीएम का नाम चुने जाने के बाद 19 तारीख को ही शपथ ग्रहण समारोह भी हो सकता है।

Loading...