वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया ने बोला- अब बनेगा ‘रामलला’ का भव्य मंदिर

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ के यूपी सीएम बनने के बाद हिंदुत्ववादी संगठनों में खुशी की लहर है। बताते चले कि योगी की छवि पूर्व में कट्टर हिन्दुत्व नेता वाली रही है और जब इन्हे मुख्यमंत्री की कुर्सी सौप दी गयी है तो तमाम हिंदू संगठनों को इनसे बेहद उम्मीदे है। इसी वजह से तमाम हिन्दू संगठन के नेता योगी को बधाई दे रहे है। इसी क्रम में विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) ने सीएम पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है। वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया ने उम्मीद जताते हुए कहा है कि अब भगवान राम को जल्द ही अयोध्या में एक भव्य मंदिर मिलेगा।



वीएचपी ने उम्मीद जताई है कि योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद लंबे समय से चली आ रही राम मंदिर निर्माण की मांग पूरी की जाएगी। वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया ने योगी सरकार में डेप्युटी सीएम बनाए गए केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा को भी बधाई दी है।



प्रवीण तोगड़िया ने कहा, ‘आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनेगा। हमें पूरा भरोसा है कि नए सीएम आदित्यनाथ भारत निर्माण के लिए अथक प्रयास करेंगे। ऐसा भारत जहां हिंदू हमेशा सुरक्षित और खुशहाल रहेंगे। हमेशा से हमारा समर्थन उनके साथ था, आगे भी रहेगा।’ तोगड़िया ने आगे कहा, ‘हमें पूरा भरोसा है कि यूपी के नए नेतृत्व में भगवान राम को जल्द ही अयोध्या में एक भव्य मंदिर मिलेगा और हिंदुओं से किए गए वादे पूरे होंगे।’