गरीबों को डराने वाले आजम को ‘योगी राज’ में डरने की जरूरत नहीं: साक्षी

लखनऊ। सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने अभी हाल ही में योगी सरकार पर तंज़ कंसते हुए कहा था कि उन्हे भी अब गो-रक्षकों से डर लगने लगा है। आजम के इस बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व उन्नाव से सांसद सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने अभी हाल ही में योगी सरकार पर तंज़ कसते हुए कहा था कि उन्हे भी अब गो-रक्षकों से डर लगने लगा है। आजम के इस बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ने आज कहा कि अखबारों की सुर्खियां बटोरने के लिये बयानबाजी करने के आदी सपा नेता को डरने की जरूरत नहीं है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के रहते उन्हे अपनी सुरक्षा की चिन्ता छोड़ देनी चाहिए।



मीडिया से बातचीत के दौरान साक्षी ने कहा , ‘जो पूरे समय गरीबों को डराता रहा है, उसे डरने की जरूरत क्यों आई। क्या पता वो (आजम) डर से क्षेत्र भी छोड़ दें। पूरे रामपुर में दहशत उनकी है। हम उनके साथ हैं, वो डरें नहीं।’ उन्होंने कहा कि श्री खां तो पूरी सपा को लेकर डूब गए हैं। उन्हें मीडिया में बने रहने के लिए कोई न कोई बात बोलने की आदत है। उनको कहीं कोई पूछने वाला नहीं है।



गौरतलब है कि श्री खान ने गोवर्धन पीठ के शंकराचार्य स्वामी अधोक्षजानंद महाराज से उपहार में मिली गाय कल लौटा दी थी। इस बारे में सपा नेता का कहना था कि राजस्थान के अलवर में गौ तस्करी के शक में गोरक्षकों द्वारा एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने की घटना से वे खासे डरे हुये हैं। उन्हे बदनाम करने के लिए कोई भी गोरक्षक गाय की हत्या कर सकता है।

Loading...