साक्षी महाराज का यू-टर्न, बोले- राम मंदिर बीजेपी का मुद्दा नहीं

नई दिल्ली। हमेशा से यूपी में चुनाव दौरान राम मंदिर बीजेपी का मुख्य मुद्दा रहा है। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए देखा गया है कि हर बीजेपी नेता के जुबान पर राम मंदिर का नाम आ ही जाता था लेकिन अब जब यूपी में बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल कर सरकार बना ली है तब बीजेपी नेता इस मुद्दे से यू-टर्न लेते दिख रहे है। अभी बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साक्षी महाराज ने यू-टर्न लेते हुए कहा कि बीजेपी ने राम मंदिर बनाने का वादा नहीं किया था।



ये वही साक्षी महाराज है जो अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। योगी आदित्यनाथ की तरह भगवा वस्त्र धारण करने वाले साक्षी महाराज के मुंह से भी अक्सर राम मंदिर बनाए जाने की बात सुनने को मिलती रही है लेकिन अब जब यूपी में बीजेपी सत्ता में आ गयी है तब बीजेपी सांसद का ऐसा बयान आना चिंतनीय है।



हालांकि साक्षी महाराज ने कहा कि राम मंदिर बनाने के लिए जो अड़चने हैं उन्हें दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों में बीजेपी की सरकार है इसलिए अब राम मंदिर बनाने में जो अड़चने हैं दूर करने की कोशिश की जाएगी। बूचड़खानों को बंद करने के बारे में साक्षी महाराज ने कहा कि इस बंद करने में थोड़ा वक्त लगेगा। ट्रिपल तलाक पर साक्षी महाराज ने कहा कि इससे संबंधित जो भी वादे सत्ता में आने से पहले किए गए थे उन सभी को पूरा करने के लिए हमारी पार्टी और सरकार प्रतिबद्ध है।