1. हिन्दी समाचार
  2. प्रदेश की कानून व्यवस्था हमारी प्राथमिकता थी और रहेगी : सीएम योगी

प्रदेश की कानून व्यवस्था हमारी प्राथमिकता थी और रहेगी : सीएम योगी

States Law And Order Was Our Priority And Will Remain Cm Yogi

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। कोरोना संक्रमण के बीच यूपी विधानमंडल की कार्यवाही हुई। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था हमारी प्राथमिकता में थी और रहेगी और यहां के लोगों की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है, जिसे हम निभा रहे हैं। सीएम ने कहा कि कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के साथ ही प्रदेश की विकास में गति दे रहे हैं।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

सदन में उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में एक आतंकी पकड़ा गया है, जो राममंदिर शिलान्यास के एक महीने के अंदर बड़ी आतंकी घटना करने वाले थे। हालांकि, हमारी सतर्कता से उनके मंसूबों पर पानी फिर गया। सीएम ने कहा कि हमने उपद्रव करने वालों को नहीं छोड़ा है।

सीएए के विरोध में उपद्रव के दौरान सरकारी तथा निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों से हमने वसूली की है। जुर्माना देने वाले बाहर हैं, जबकि जुर्माना न भर पाने वाले जेल में हैं। उन्होंने कहा कि हमारी ही इस नीति का अनुसरण अब अन्य राज्य भी कर रहे हैं। हमने उपद्रवियों से वसूली करने के साथ संपत्तियों की कुर्की की है। हमारी सरकार आज ही विधानसभा में उपद्रवियों के खिलाफ वसूली और संपत्ति कुर्की का विधेयक लेकर आई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...