1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी बीजेपी प्रदेश कार्यालय में स्थापित की गई प्रभु श्रीराम की प्रतिमा

यूपी बीजेपी प्रदेश कार्यालय में स्थापित की गई प्रभु श्रीराम की प्रतिमा

Statue Of Prabhu Shriram Installed In Up Bjp State Office

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को प्रभु श्रीराम की प्रतिमा स्थापित की गई। प्रभु श्रीराम की प्रतिमा का अनावरण भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। वहीं, इस दौरान प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद रहे।

पढ़ें :- West Bengal live: Mithun Chakraborty बीजेपी का दामन थाम कहा- जो मै बोलता हूं वो मै करता हूं

बता दें कि, आज जेपी नड्डा गोमतीनगर स्थित सीएमएस के सभागार में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का उत्साह, उमंग बता रहा है कि उत्तर प्रदेश का भविष्य उज्जवल है। जेपी नड्डा ने भाजपा आज तक विचारो और सिद्धांतों को लेकर चली है। इसके कारण लद्दाख से लेकर केरल और पश्चिम से लेकर पूरब तक भाजपा की जीत हो रही है।

उन्होंने कहा कि, अब जरूरत है बूथ स्तर पर स्थिति और मजबूत करने की क्योंकि बूथ जीता तो चुनाव में जीत तय है। बूथ स्तर पर मजबूती का मंत्र देते हुए नड्डा ने कहा कि बूथ स्तर पर वोटरों की संख्या नौ सौ से एक हजार के बीच होती है। ऐसे में एक-एक कार्यकर्ता को वोटर लिस्ट के एक पन्ने पर दर्ज तीस नामों से व्यक्तिगत संपर्क करना होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...