Steelbird ने लांच किए टू इन वन SB-51 Rally हेलमेट, जानें खासियत

helmet
Steelbird ने लांच किए टू इन वन SB-51 Rally हेलमेट, जानें खासियत

नई दिल्ली। हेलमेट कंपनी Steelbird ने भारतीय बाजार में SB-51 रैली हेलमेट को पेश किया है जो कि कारों और मोटरसाइकिलों के लिए एक नया टू-इन-वन हेलमेट है। नए लांच किए गए हेलमेट का उपयोग कार रैलियों के लिए विशेष रूप से किया जा सकता है, और निश्चित रूप से यह महंगे रैली हेलमेट का विकल्प बनेगा।

Steelbird Launches Two In One Sb 51 Rally Helmet Learn Specialty :

दरअसल, हेलमेट का एक अद्वितीय डिजाइन, इसे काफी आकर्षक बनाता है और इस हेलमेट की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें एक एक्सटेंडेड माउथगार्ड है जो ब्लूटूथ डिवाइस के माइक्रोफोन के लिए सुरक्षा कवच का काम करता है। कंपनी ने SB-51 रैली हेलमेट के पेंटेड वेरिएंट की कीमत 1,599 रुपये और नॉन पेंटेड फिनिश की कीमत 1,399 रुपये रखी है।

वहीं, इस हेलमेट की डिजाइन प्रेरणा कार रैली हेलमेट और मोटोक्रॉस रेसिंग हेलमेट रही है, इसलिए उपभोक्ताओं को एक बहुत ही कॉम्पैक्ट डिजाइन मिलने जा रहा है। एक्सटेंडेड माउथगार्ड के बारे में बात करते हुए, स्टीलबर्ड प्रवक्ता ने कहा कि यह आवाज की उच्च गुणवत्ता प्रदान करने में मदद करता है क्योंकि ब्लूटूथ डिवाइस के माइक्रोफोन पर हवा का दबाव नहीं पड़ता है। हेलमेट इटली में डिजाइन किया गया है।

इतना ही नहीं हेलमेट प्रीमियम रिप्लेसेबल इंटीरियर्स प्रदान करता है जो कि राइडर के आराम को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। साथ ही इसके इंटीरियर में ब्लूटूथ डिवाइस के स्पीकर को आसानी से लगाने का प्रावधान दिया गया है। हेलमेट एक कार्बन फाइबर सरफेस फिनिश में उपलब्ध है जो केवल गैर-पेंटेड वेरिएंट में उपलब्ध है। कार्बन फाइबर सरफेस लाल, सफेद और काले रंग में उपलब्ध करवाया गया है।

जानकारी के लिए बता दें, मैट और ग्लॉसी फिनिश के साथ आप अपनी पसंद के अनुसार रंग वाला हेलमेट चुन सकते हैं जिनमें बैटल ग्रीन, हॉट पिंक, मिडनाइट ब्लैक, डेजर्ट स्टॉर्म, मरून, मून येलो, रॉयल ब्राउन आदि शामिल हैं।

नई दिल्ली। हेलमेट कंपनी Steelbird ने भारतीय बाजार में SB-51 रैली हेलमेट को पेश किया है जो कि कारों और मोटरसाइकिलों के लिए एक नया टू-इन-वन हेलमेट है। नए लांच किए गए हेलमेट का उपयोग कार रैलियों के लिए विशेष रूप से किया जा सकता है, और निश्चित रूप से यह महंगे रैली हेलमेट का विकल्प बनेगा। दरअसल, हेलमेट का एक अद्वितीय डिजाइन, इसे काफी आकर्षक बनाता है और इस हेलमेट की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें एक एक्सटेंडेड माउथगार्ड है जो ब्लूटूथ डिवाइस के माइक्रोफोन के लिए सुरक्षा कवच का काम करता है। कंपनी ने SB-51 रैली हेलमेट के पेंटेड वेरिएंट की कीमत 1,599 रुपये और नॉन पेंटेड फिनिश की कीमत 1,399 रुपये रखी है। वहीं, इस हेलमेट की डिजाइन प्रेरणा कार रैली हेलमेट और मोटोक्रॉस रेसिंग हेलमेट रही है, इसलिए उपभोक्ताओं को एक बहुत ही कॉम्पैक्ट डिजाइन मिलने जा रहा है। एक्सटेंडेड माउथगार्ड के बारे में बात करते हुए, स्टीलबर्ड प्रवक्ता ने कहा कि यह आवाज की उच्च गुणवत्ता प्रदान करने में मदद करता है क्योंकि ब्लूटूथ डिवाइस के माइक्रोफोन पर हवा का दबाव नहीं पड़ता है। हेलमेट इटली में डिजाइन किया गया है। इतना ही नहीं हेलमेट प्रीमियम रिप्लेसेबल इंटीरियर्स प्रदान करता है जो कि राइडर के आराम को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। साथ ही इसके इंटीरियर में ब्लूटूथ डिवाइस के स्पीकर को आसानी से लगाने का प्रावधान दिया गया है। हेलमेट एक कार्बन फाइबर सरफेस फिनिश में उपलब्ध है जो केवल गैर-पेंटेड वेरिएंट में उपलब्ध है। कार्बन फाइबर सरफेस लाल, सफेद और काले रंग में उपलब्ध करवाया गया है। जानकारी के लिए बता दें, मैट और ग्लॉसी फिनिश के साथ आप अपनी पसंद के अनुसार रंग वाला हेलमेट चुन सकते हैं जिनमें बैटल ग्रीन, हॉट पिंक, मिडनाइट ब्लैक, डेजर्ट स्टॉर्म, मरून, मून येलो, रॉयल ब्राउन आदि शामिल हैं।