स्टेन, डिविलियर्स की दक्षिण अफ्रीका टेस्ट टीम में वापसी

stean

नई दिल्ली। जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले जाने वाले पहले चार दिवसीय दिन-रात के टेस्ट मैच के लिए तेज गेंदबाज डेल स्टेन और अब्राहम डिविलियर्स की दक्षिण अफ्रीका टीम में वापसी हुई है। यह टेस्ट मैच बॉक्सिंग डे (26 दिसंबर) वाले दिन पोर्ट एलिजाबेथ में शुरू होगा। डिविलियर्स अपना आखिरी टेस्ट मैच जनवरी में खेला था जबकि स्टेन पर्थ में पिछले साल खेले गए टेस्ट मैच के बाद से चोट के कारण टीम से बाहर हैं।

सूत्रों के मुताबिक, मोर्ने मोर्कल भी टीम में चोट के बाद वापसी करेंगे। अपने कंधे की चोट ठीक करा रहे कप्तान फाफ डु प्लेसिस को भी टीम में जगह दी गई है।  क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के चयनकर्ता लिंडा जोंडी ने कहा, “डेल स्टेन डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों का टीम में वापसी करना सिर्फ दक्षिण अफ्रीका के लिए ही नहीं बल्कि पूरे क्रिकेट के लिए फायदेमंद है। यह दोनों अपने साथ काफी अनुभव लेकर आएंगे।”

{ यह भी पढ़ें:- INDvsAFG TEST: टेस्ट में भारत की सबसे बड़ी जीत, एक पारी और 262 रन से हराया }

टीम : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, टेम्बा बावुमा, क्विंटन डी कॉक, थेयुनिक डी ब्रायन, अब्राहम डिविलियर्स, डीन एल्गर, केशव महाराज, एल्डेन मार्कराम, मोर्ने मोर्केल, आंदिले फेहुलक्वायो, वार्नने फिलेंडर, कागिसो रबाडा, डेल स्टेन।

{ यह भी पढ़ें:- डिविलियर्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, एबी के नाम दर्ज़ है ये विश्व रिकॉर्ड }

नई दिल्ली। जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले जाने वाले पहले चार दिवसीय दिन-रात के टेस्ट मैच के लिए तेज गेंदबाज डेल स्टेन और अब्राहम डिविलियर्स की दक्षिण अफ्रीका टीम में वापसी हुई है। यह टेस्ट मैच बॉक्सिंग डे (26 दिसंबर) वाले दिन पोर्ट एलिजाबेथ में शुरू होगा। डिविलियर्स अपना आखिरी टेस्ट मैच जनवरी में खेला था जबकि स्टेन पर्थ में पिछले साल खेले गए टेस्ट मैच के बाद से चोट के कारण टीम से बाहर हैं। सूत्रों के मुताबिक, मोर्ने मोर्कल…
Loading...