1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इसकी पूजना बंद करो, सलमान की तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर आरोप

इसकी पूजना बंद करो, सलमान की तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर आरोप

बॉलीवुड भाई जान कहे जाने जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। सलमान ऐसे अभिनेता है जो अक्सर अलग अलग वजहों से खबरों में रहते हैं। हालांकि कई बार वह सोमी अली (SOMY ALI) द्वारा लगए गए आरोपों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड भाई जान कहे जाने जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। सलमान ऐसे अभिनेता है जो अक्सर अलग अलग वजहों से खबरों में रहते हैं। हालांकि कई बार वह सोमी अली (SOMY ALI) द्वारा लगए गए आरोपों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।

पढ़ें :- Richa-Ali Mehndi Ceremony : ऋचा ने लागी अली के नाम की मेहंदी, देखें इनसाइड तस्वीरें

अब एक बार फिर सोमी अली (SOMY ALI) ने बिना नाम लिए कथित तौर पर सलमान खान (Salman Khan)  पर आरोप लगाए हैं। दरअसल हाल ही में सोमी (SOMY ALI) ने मैंने प्यार किया का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘ये शख्स महिलाओं संग मारपीट करता है, इसे पूजना बंद करो।’

फिलहाल सोमी का ये पोस्ट चर्चा में आ गया है। आप देख सकते हैं सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। जी दरअसल सोमी के इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म मैंने प्यार किया का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें सलमान खान के साथ ही भाग्यश्री नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर के साथ सोमी ने कैप्शन में लिखा, ‘महिलाओं संग मारपीट करने वाला, और सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि कई और भी। इसको पूजना बंद करो प्लीज। ये मानसिक रूप से बीमार है।’

आप सभी को बता दें जिस अकाउंट से ये पोस्ट किया गया है वो वेरिफाइड नहीं है, लेकिन इसे ही सोमी का असली इंस्टा अकाउंट कहा जाता है। आप सभी को यह भी बता दें कि सोमी ने इस पोस्ट में सिर्फ पोस्टर शेयर किया है.

पढ़ें :- Ranbir Kapoor Birthday Special: रणबीर के स्कोर कार्ड पर कम नंबर आने पर मम्मी नीतू देती थी ये धमकी

हालाँकि कैप्शन में उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिखा है। आपको बता दें कि सोमी पहले भी कई बार सलमान पर आरोप लगा चुकी हैं, इसी के चलते यह कहा जा रहा है कि इस बार भी उन्होंने सलमान का ही जिक्र किया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...