आज Man vs Wild शो में नजर आएंगे PM मोदी, दुनिया के 180 से ज्यादा देशों में होगा टेलिकास्ट

pm modi

नई दिल्ली। डिस्कवरी चैनल (Discovery Channel) पर आज यानि 12 अगस्त को मैन वर्सेस वाइल्ड शो (Man vs Wild) का प्रसारण होगा। इस प्रोग्राम का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इस शो में होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी नजर आएंगे। शो की शूटिंग कॉर्बेट नेशनल पार्क (Corbett National Park) में हुई है। शूटिंग के सिलसिले में शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ पीएम नरेंद्र मोदी फरवरी में कॉर्बेट पार्क आए थे। तब उन्होंने कॉर्बेट कर्मचारियों और अफसरों के भी साथ मुलाकात की थी। प्रधानमंत्री के इस शो को डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 से अधिक देशों में दिखाया जाएगा।

Story Man Vs Wild Pm Narendra Modi Live Updates Streaming Today On Discovery Channel Bear Grylls :

बता दें कि आज रात नौ बजे डिस्कवरी चैनल में मैन वर्सेस वाइल्ड शो का प्रसारण होगा। जिसमें कॉर्बेट पार्क का ढिकाला जोन शो में नजर आएगा। शो में दर्शकों को बेयर ग्रिल्स पीएम नरेंद्र मोदी के साथ पर्यावरण और वन्यजीवों के प्रति लोगों को जागरूक करते दिखाई देंगे।

डिस्कवरी चैनल पर एक टीजर जारी किया गया था जिसमें बीयर ग्रील्स बाघ के संभावित हमले से बचने के लिए मोदी को एक तरह का भाला देते हैं। इस पर मोदी कहते हैं, टमेरा पालन-पोषण मुझे किसी की जान लेने की अनुमति नहीं देता। लेकिन यदि आप जोर देते है तो मैं इसे अपने पास रखूंगा।
इस शो के जरिए कार्यक्रम में बाघों की सुरक्षा और वन्यजीव संरक्षण के प्रति जागरूक करते हुए दिखाया जाएगा। पार्क की सुंदरता को भी विशेष रूप से प्रस्तुत किया जाएगा।

नई दिल्ली। डिस्कवरी चैनल (Discovery Channel) पर आज यानि 12 अगस्त को मैन वर्सेस वाइल्ड शो (Man vs Wild) का प्रसारण होगा। इस प्रोग्राम का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इस शो में होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी नजर आएंगे। शो की शूटिंग कॉर्बेट नेशनल पार्क (Corbett National Park) में हुई है। शूटिंग के सिलसिले में शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ पीएम नरेंद्र मोदी फरवरी में कॉर्बेट पार्क आए थे। तब उन्होंने कॉर्बेट कर्मचारियों और अफसरों के भी साथ मुलाकात की थी। प्रधानमंत्री के इस शो को डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 से अधिक देशों में दिखाया जाएगा। बता दें कि आज रात नौ बजे डिस्कवरी चैनल में मैन वर्सेस वाइल्ड शो का प्रसारण होगा। जिसमें कॉर्बेट पार्क का ढिकाला जोन शो में नजर आएगा। शो में दर्शकों को बेयर ग्रिल्स पीएम नरेंद्र मोदी के साथ पर्यावरण और वन्यजीवों के प्रति लोगों को जागरूक करते दिखाई देंगे। डिस्कवरी चैनल पर एक टीजर जारी किया गया था जिसमें बीयर ग्रील्स बाघ के संभावित हमले से बचने के लिए मोदी को एक तरह का भाला देते हैं। इस पर मोदी कहते हैं, टमेरा पालन-पोषण मुझे किसी की जान लेने की अनुमति नहीं देता। लेकिन यदि आप जोर देते है तो मैं इसे अपने पास रखूंगा। इस शो के जरिए कार्यक्रम में बाघों की सुरक्षा और वन्यजीव संरक्षण के प्रति जागरूक करते हुए दिखाया जाएगा। पार्क की सुंदरता को भी विशेष रूप से प्रस्तुत किया जाएगा।