1. हिन्दी समाचार
  2. गर्लफ्रेंड को पाने के लिए हत्या कर रची थी खुद की मौत की कहानी, हुई उम्रकैद

गर्लफ्रेंड को पाने के लिए हत्या कर रची थी खुद की मौत की कहानी, हुई उम्रकैद

Story Of His Own Death Murdered To Get Girlfriend Life Imprisonment

नोएडा। कहते है जब प्यार का जुनून होता है तो लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं और कभी कभी वो हदें अपराध का रूप ले लेते हैं। 2014 में भी कुछ ऐसी वारदात सामने आयी थी जब मशहूर आरटीआई एक्टिविस्ट चंद्रमोहन शर्मा ने प्रेमिका को पाने के चक्कर में खुद की मौत का झूठा नाटक रचने के लिए अपनी कार में एक मानसिक विक्षिप्त को जिन्दा जला दिया था और प्रेमिका के साथ फरार हो गये थे। लेकिन जुर्म कब ​तक छिपता, कुछ दिनो बाद वो पकड़े गये और अब उन्हे उम्रकैद की सजा मिली है। शनिवार को उसे गौतमबुद्धनगर जिला न्यायालय द्वारा सजा सुनाई गयी।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

आपको बता दें कि शादी शुदा आरटीआई ऐक्टिविस्ट चंद्रमोहन की गर्लफ्रेंड प्रीति नागर उससे उम्र में काफी छोटी थी। उनकी पत्नी सविता शर्मा आम आदमी की काफी बड़ी नेता थी जिसकी वजह से वो पत्नी को तलाक भी नही दे सकते थे। चंद्रमोहन पूरी तरह से प्रीती नागर के प्यार में पागल थे और उसे हर हाल में हाशिल करना चाहते थे। इसलिए उसने अपनी हत्या की झूंठी साजिश रच डाली और इसमे प्रीती ने भी उसका साथ दिया।

पुलिस को ग्रेटर नोएडा एक क्रिकेट स्टेडियम के पास 1 मई, 2014 की रात एक कार में जला हुआ शम मिला था जिसके बाद ये कहा गया कि वो शव चन्द्रमोहन शर्मा का था। चन्द्रमोहन की पत्नी द्वारा हत्या का मुकदमा भी दर्ज करवाया गया। लेकिन पुलिस को इसी बीच पता चला कि प्रीती नागर भी गायब हैं फिर पुलिस ने काल डिटेल खंगाले तो पुलिस को ये मामला साजिश लगने लगा। फिर पुलिस ने अगस्त 2014 में चंद्रमोहन को बेंगलुरु से प्रेमिका के साथ गिरफ्तार कर लिया। बीते 5 सालों से दोनो जेल में बन्द थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...