1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अजब मामला, चोरी किये गये लाखों रुपये कीमत के गहने चोरो ने कुरियर से वापस भेजे

अजब मामला, चोरी किये गये लाखों रुपये कीमत के गहने चोरो ने कुरियर से वापस भेजे

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में चोरो का एक अजीब कारनामा सामने आया है। चोरो ने दीपावली पर एक फ्लैट से लाखो रुपये के गहने और नगदी चोरी की थी। इसके बाद अब चोरो ने पीड़ित परिवार को एक कुरियर के माध्यम से चार लाख रुपये कीमत के चोरी किये गये गहने और पर्स वापस भेज दिया है।

By Sachin 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में चोरो का एक अजीब कारनामा सामने आया है। चोरो ने दीपावली पर एक फ्लैट से लाखो रुपये के गहने और नगदी चोरी की थी। इसके बाद अब चोरो ने पीड़ित परिवार को एक कुरियर के माध्यम से चार लाख रुपये कीमत के चोरी किये गये गहने और पर्स वापस भेज दिया है। कुरियर को देखकर पीड़ित परिवार के साथ साथ पुलिस भी चौंक गई है। इसके बाद पुलिस अब कुरियर भेजने वाले चोरो की तलाश कर रही है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

दीपावली मनाने अपने गांव गया था परिवार
उत्तर प्रदेश के गजियाबाद स्थित राजनगर एक्सटेंशन की फॉच्र्यून सोयायटी में प्रीति अपने परिवार के साथ रहती है। बताया गया है कि बीती 23 अक्टूबर को पूरा परिवार फ्लैट को बंद कर दीपावली मनाने के लिए अपने गांव चला गया था। इसी दौरान मौका पाकर चोर उनके फ्लैट में घुस गये और 20 लाख रुपये कीमत के गहने और नगदी चोरी कर वहां से फरार हो गये। पीड़ित परिवार घर पहुंचा तो चोरी की जानकारी हुई। सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटैज को देखा तो उसमे एक चोरी उनके फ्लैट में जाता हुआ दिखाई दिया था। जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस चोरो की तलाश कर रही थी।

चार लाख रुपये कीमत के गहने लौटाये
घटना के बाद अब परिवार को एक कुरियर मिला। पीड़ित प्रीति ने कुरियर को खोलकर देखा तो उसमे एक प्लासटिक के डिब्बे में चोरी किये गये चार लाख रुपये कीमत के उनके कुछ गहने और उनका पर्स मिला है। यह देख परिवार के लोग हैरान हो गये और इसकी सूचना पुलिस को दी। ऐसा होने की जानकारी मिलने पर पुलिस भी चौंक गई।

फर्जी नाम पते से भेजा गया कुरियर
जानकारी मिलने पर पुलिस परिवार के पास पहुंची और कुरियर कंपनी से कुरियर के बारे में जानकारी ली गई। पुलिस को पता चला कि कुरियर को हापुड से भेजा गया था। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस जांच में पता चला कि भेजे गये कुरियर पर भेजने वाले का नाम पता गलत मिला है। पुलिस को कुरियर कंपनी के कार्यालय से जानकारी मिली कि दो युवक कुरियर को कराने के लिए आये थे। इसके बाद अब पुलिस कुरियर भेजने वालो की तलाश करने में जुट गई है।

पढ़ें :- Lucknow News: श्रीरामचरित मानस की प्रतियां जलाने के मामले में 5 आरोपी हुए गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...