1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. अवैध संबंध की अजीब कहानी, महिला बॉस घर पहुंचकर पत्नी से बोली- पैसा ले लो अपना पति दे दो

अवैध संबंध की अजीब कहानी, महिला बॉस घर पहुंचकर पत्नी से बोली- पैसा ले लो अपना पति दे दो

Strange Story Of Illegal Relationship Female Boss Reaches Home And Bids Wife Take Money Give Your Husband

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

भोपाल: अवैध संबंध की अजीब कहानी सामने आई है. 57 साल की एक सरकारी महिला अफसर को अपने से जूनियर 45 साल के सहकर्मी से इतना प्रेम हो गया कि एक दिन वह उसके घर पहुंच गई और उसकी पत्नी से कहा कि मेरी सारी प्रॉपर्टी ले लो और अपना पति मुझे दे दो.

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस पर शिवराज ने रीवा में ध्वज फहराया

हैरान कर देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है. यह मामला भोपाल के फैमिली कोर्ट में 17 अप्रैल के बाद काउंसिलिंग के लिए आया. इस मैटर की काउंसलिंग कर रहीं काउंसलर सरिता राजानी ने इस मामले के बारे में जानकारी दी.

राजानी ने बताया कि मध्य प्रदेश के सरकारी विभाग में अहम पद पर पदस्थ महिला सरकारी अफसर के पति की 10 साल पहले मौत हो गई. उसके बाद बहू-बेटे भी उसके साथ तिरस्कार की भावना रखने लगे. ऐसे में उनके साथ काम करने वाले 45 साल के एक सहकर्मी से उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं.कोरोना वायरस के कारण चल रहे देशव्यापी लॉकडाउन में 25 मार्च से अकेले रहने के दौरान महिला को अपने प्रेमी की कमी खलने लगी तो 17 अप्रैल को प्रेमी के घर ही पहुंच गईं.

किचन में काम कर रही प्रेमी की पत्नी जब किचन से बाहर कमरे में आई तो हैरान रह गई.महिला सरकारी अफसर ने वहीं अपने प्रेमी की पत्नी से कहा कि वह सारी प्रॉपर्टी ले ले लेकिन अपना पति उसे दे दे. यह सुनते ही घर में हंगामा मच गया और फिर महिला के बहू-बेटे भी वहां पहुंचे. उसके बाद यह मामला फैमिली कोर्ट में काउंसिलिंग के लिए गया.

यह मामला और बिगड़ गया जब पति ने भी अपनी पत्नी से कह दिया कि वह महिला को अकेले नहीं छोड़ सकते. इस पर पत्नी का कहना है कि 14 साल बाद पति ने उसे धोखा दिया है, वह उसे कभी माफ नहीं कर सकती. इसके बाद दोनों पक्षों को लगातार समझाया जा रहा है.

पढ़ें :- बुंदेलखंड में पानी के लिए फिर करोड़ों खर्च करने की तैयारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...