1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आवारा कुत्तें हुए आदमखोर, सहारनपुर और हापुड़ में नोचकर ली छोटे बच्चों की जान

आवारा कुत्तें हुए आदमखोर, सहारनपुर और हापुड़ में नोचकर ली छोटे बच्चों की जान

सहारनपुर और हापुड़ जैसी जगहों पर आवारा कुत्तों ने गंभीर घटना को अंजाम दिया है। इन जिलों में आदमखोर हो चुके कुत्तों ने क्रमश: 5 और 9 साल के बच्चों को अपना निवाला बनाया है। घटना के बाद से इलाके में कुत्तों से दहशत पसरी हुई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

सहारनपुर/हापुड़। सहारनपुर और हापुड़ जैसी जगहों पर आवारा कुत्तों ने गंभीर घटना को अंजाम दिया है। इन जिलों में आदमखोर हो चुके कुत्तों ने क्रमश: 5 और 9 साल के बच्चों को अपना निवाला बनाया है। घटना के बाद से इलाके में कुत्तों से दहशत पसरी हुई है। वहीं घटना का सामना करने वाले परिवार में मातम पहुंचा हुआ है। हापुड़ जनपद निवासी एक व्यक्ति अपनी ससुराल हसनपुर जिला जेपी नगर गया हुआ था।

पढ़ें :- Saharanpur : स्वतंत्रता दिवस से पहले यूपी एटीएस का बड़ा एक्शन, एक संदिग्ध को उठाया

जानकारी के अनुसार वहां आवारा कुत्तों ने हमला कर उसके 9 वर्षीय बेटे की जान ले ली। हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर के गाव नयागांव निवासी राजकुमार परिवार के साथ अपनी ससुराल हसनपुर के गांव रामपुर भूड़ जनपद जेपी नगर गया था। दोपहर के समय राजकुमार का 9 वर्षीय बेटा खलते खलते गांव के बाहर चला गया, जहां आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्चे पर हमला बोल दिया। आवारा कुत्ते बच्चे के शरीर को नोचकर खा गए।

शोर सुनकर कुछ लोग उसे बचाने दौड़े लेकिन बच्चे की मौत हो चुकी थी। वहीं सहारनपुर की घटना चिलकाना क्षेत्र के गांव बुड्ढाखेड़ा की है। जावेद की गांव में दुकान है। घर और दुकान के बीच खाली खेत है। रविवार शाम जावेद घर से दुकान के लिए निकले थे। तभी उनके पीछे-पीछे पांच वर्षीय बेटी शिफा भी चल दी। बेटी पीछे आ रही थी, इसका जावेद को पता नहीं चला। इसी दौरान बच्ची जब खेत में पहुंची तो आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर हमला कर दिया।

साथ ही उसे खींचकर दूसरे खेत में ले गए। वहां पर बच्ची को बुरी तरह नोंच दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रात को जब जावेद दुकान से लौटकर घर आए, तो बच्ची घर पर नहीं मिली। परिजनों ने बताया कि बच्ची उनके पीछे-पीछे ही गई थी। इसके बाद परिजन और गांव के लोगों ने बच्ची को तलाश किया। काफी देर तलाशने के बाद बच्ची का शव खेत में क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला। बच्ची का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बगैर पुलिस को सूचित किए देर रात शव को दफना दिया।

 

पढ़ें :- Saharanpur : देवबंद मदरसे में एटीएस की बड़ी कार्रवाई, एक संदिग्ध को हिरासत में लिया

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...