फिल्म ‘स्त्री’ की शूटिंग के दौरान पूरी टीम हुई ‘भूतिया’ घटनाओं का शिकार

stree-film
फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग के दौरान पूरी टीम हुई 'भूतिया' घटनाओं का शिकार

मुंबई। फिल्म ‘स्त्री’ की शूटिंग को लेकर निर्देशक अमर कौशिक ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होने शूटिंग के दौरान हुए कुछ अजीब अनुभव साझा किए हैं। मध्य प्रदेश के एक छोटे से कस्बे चंदेरी में रात की शूटिंग के दौरान स्थानीय लोगों ने फिल्म की यूनिट को आगाह किया था कि वो लोग शूटिंग रात में न करें, लेकिन टीम ने उनकी एक नहीं सुनी और रात में शूटिंग चालू रखी। इस दौरान अचानक कई तरह के अजीब वाकये हुए, कैमरे का फोकस पुलर ठीक से काम नहीं कर पा रहा था, बिजली आ-जा रही थी और इसका बल्ब भी दिक्कत दे रहा था।

Stree Team Faces Paranormal Experiences During Shooting Of Film :

अमर कौशिक ने बताया कि शूटिंग से एक दिन पहले कुछ स्थानीय लोग उनके पास आए और उन्हें बताया कि जिस सड़क को उन्होंने शूटिंग के लिए चुना है वह हॉन्टेड है और वहां कोई नहीं जाता है। उन्हें रात में शूटिंग करनी थी इसलिए वे लोग खासा परेशान थे। हालांकि, वह लोकेशन हमारी सभी जरूरतों को पूरा कर रही थी इसलिए हम शूटिंग करने पहुंच गए लेकिन उस रात वहां कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

बता दें कि ‘स्त्री’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर के अलावा नेशनल अवॉर्ड विनर अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में हैं। इसके अलावा अपारशक्ति खुराना भी इस फिल्म में नज़र आएंगे। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है। यही नहीं इसका गाना ‘मिलेगी मिलेगी’ को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ‘स्त्री’ 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

मुंबई। फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग को लेकर निर्देशक अमर कौशिक ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होने शूटिंग के दौरान हुए कुछ अजीब अनुभव साझा किए हैं। मध्य प्रदेश के एक छोटे से कस्बे चंदेरी में रात की शूटिंग के दौरान स्थानीय लोगों ने फिल्म की यूनिट को आगाह किया था कि वो लोग शूटिंग रात में न करें, लेकिन टीम ने उनकी एक नहीं सुनी और रात में शूटिंग चालू रखी। इस दौरान अचानक कई तरह के अजीब वाकये हुए, कैमरे का फोकस पुलर ठीक से काम नहीं कर पा रहा था, बिजली आ-जा रही थी और इसका बल्ब भी दिक्कत दे रहा था।अमर कौशिक ने बताया कि शूटिंग से एक दिन पहले कुछ स्थानीय लोग उनके पास आए और उन्हें बताया कि जिस सड़क को उन्होंने शूटिंग के लिए चुना है वह हॉन्टेड है और वहां कोई नहीं जाता है। उन्हें रात में शूटिंग करनी थी इसलिए वे लोग खासा परेशान थे। हालांकि, वह लोकेशन हमारी सभी जरूरतों को पूरा कर रही थी इसलिए हम शूटिंग करने पहुंच गए लेकिन उस रात वहां कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बता दें कि 'स्त्री' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर के अलावा नेशनल अवॉर्ड विनर अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में हैं। इसके अलावा अपारशक्ति खुराना भी इस फिल्म में नज़र आएंगे। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है। यही नहीं इसका गाना ‘मिलेगी मिलेगी’ को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 'स्त्री' 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।