शराबी पति से तंग होकर महिला ने दो बच्चियों सहित जहर खाकर दी जान

Capture
शराबी पति से तंग होकर महिला ने दो बच्चियों सहित जहर खाकर दी जान

बिजनौर। पति पत्नी में हुए आपसी विवाद से नाराज एक महिला ने अपनी दो मासूम बच्चियों को जहर देकर खुद भी विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। इस घटना में तीनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में लेते हुए शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Stressed By The Drunken Husband The Woman Gave Her Two Poisonous Poison :

जानकारी के अनुसार थाना नहटौर क्षेत्र के ग्राम गिलाड़ा निवासी निर्दोष की शादी 9 वर्ष पूर्व थाना धामपुर क्षेत्र के ग्राम मिलक जहांगीराबाद निवासी संगीता से हुई थी। विवाह के उपरांत उनके चार बच्चे हुए। बताया जाता है निर्दोष नशे का आदी था इसी कारण आए दिन पति पत्नी में विवाद होता रहता था।

ग्रामीणों के अनुसार रविवार की शाम महिला अपने मायके से वापस आई थी तभी पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद खत्म होने के उपरांत निर्दोष अपने दो पुत्रों ऋषभ और अभिषेक को साथ लेकर मकान की छत पर सो गया तथा संगीता अपनी पुत्री माही (3 वर्ष) व ज्योति (5 वर्ष) के साथ घर के आंगन में ही सो गई। रात्रि में किसी समय गुस्साई महिला ने दोनों बेटियों को जहर देकर स्वयं भी जहर खा लिया।

रात्रि में जब किसी बच्चे की आँखे खुली तो उसने उन्हें इधर उधर पडा पाया। उनकी हालत देख बच्चे ने अपने पिता निर्दोष व अन्य परिजनों को उठाया। बिगड़ी हालत में परिजनों उन्हें निजी चिकित्सक के पास ले गए जहां पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर रात्रि में ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

वहीं मृतक महिला के परिजनों ने निर्दोष पर संगीता व बच्चियों को जहर देकर मारने का आरोप लगाया। पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने बताया कि मामले में मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कडी कार्रवाही अमल में लाई जाएगी।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। पति पत्नी में हुए आपसी विवाद से नाराज एक महिला ने अपनी दो मासूम बच्चियों को जहर देकर खुद भी विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। इस घटना में तीनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में लेते हुए शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार थाना नहटौर क्षेत्र के ग्राम गिलाड़ा निवासी निर्दोष की शादी 9 वर्ष पूर्व थाना धामपुर क्षेत्र के ग्राम मिलक जहांगीराबाद निवासी संगीता से हुई थी। विवाह के उपरांत उनके चार बच्चे हुए। बताया जाता है निर्दोष नशे का आदी था इसी कारण आए दिन पति पत्नी में विवाद होता रहता था। ग्रामीणों के अनुसार रविवार की शाम महिला अपने मायके से वापस आई थी तभी पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद खत्म होने के उपरांत निर्दोष अपने दो पुत्रों ऋषभ और अभिषेक को साथ लेकर मकान की छत पर सो गया तथा संगीता अपनी पुत्री माही (3 वर्ष) व ज्योति (5 वर्ष) के साथ घर के आंगन में ही सो गई। रात्रि में किसी समय गुस्साई महिला ने दोनों बेटियों को जहर देकर स्वयं भी जहर खा लिया। रात्रि में जब किसी बच्चे की आँखे खुली तो उसने उन्हें इधर उधर पडा पाया। उनकी हालत देख बच्चे ने अपने पिता निर्दोष व अन्य परिजनों को उठाया। बिगड़ी हालत में परिजनों उन्हें निजी चिकित्सक के पास ले गए जहां पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर रात्रि में ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं मृतक महिला के परिजनों ने निर्दोष पर संगीता व बच्चियों को जहर देकर मारने का आरोप लगाया। पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने बताया कि मामले में मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कडी कार्रवाही अमल में लाई जाएगी। बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट