1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी का सख्त निर्देश, कहा-चार दिन ही लखनऊ में रहें मंत्री और बाकी दिनों क्षेत्र में करें काम

सीएम योगी का सख्त निर्देश, कहा-चार दिन ही लखनऊ में रहें मंत्री और बाकी दिनों क्षेत्र में करें काम

उत्तर प्रदेश में दूसरी बार सत्ता की बागडोर संभालने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। लगातार वो एक के बाद एक बड़े एक्शन ले रहे हैं। अफसरों के साथ ही अपने मंत्रियों और विधायकों को भी सीएम योगी सख्त निर्देश दे रहे हैं। इस बीच उन्होंने मंत्रियों को लखनऊ में रहने का समय निर्धारित कर दिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में दूसरी बार सत्ता की बागडोर संभालने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। लगातार वो एक के बाद एक बड़े एक्शन ले रहे हैं। अफसरों के साथ ही अपने मंत्रियों और विधायकों को भी सीएम योगी सख्त निर्देश दे रहे हैं। इस बीच उन्होंने मंत्रियों को लखनऊ में रहने का समय निर्धारित कर दिया है। सीएम ने कहा कि मंत्री चार दिन ही केवल लखनऊ में रहें और बाकी दिनों में तीन दिन वह अपने जिलों में रहकर लोगों के समस्याओं का समाधान करें।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

इसके साथ ही उन्होंने अपने मंत्रियों को लक्ष्य दिया था, जिसको 100 दिनों में पूरा करना है। इससे पहले योगी ने मंत्रियों के निजी स्टाफ को लेकर एक फरमान जारी किया था जिसको लेकर कई मंत्री असहज नजर आए थे।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी ने मंत्रियों के लिए नई व्यवस्था तय की है और हर मंत्री को सोमवार, मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को राजधानी में रहकर विभागीय कार्यों का निपटारा करना होगा। वहीं, सोमवार को वह लखनऊ में जनता से मिलेंगे और शिकायत पर सुनवाई करेंगे। यही नहीं सभी मंत्री मंगलवार को कैबिनेट की बैठक करेंगे और उस दिन वह जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। बुधवार और गुरुवार को वे अपने कार्यालयों में बैठेंगे।समुदाय की पुष्टि का आइकॉन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...