1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी का सख्त आदेश, अवैध बस और टैक्‍सी स्‍टैंड 48 घंटे के अंदर पूरे यूपी से हटाया जाये

सीएम योगी का सख्त आदेश, अवैध बस और टैक्‍सी स्‍टैंड 48 घंटे के अंदर पूरे यूपी से हटाया जाये

अवैध बस और टैक्सी स्टैंड शहरों में जाम जैसी बड़ी समस्याओं को जन्म दे रहे हैं। इसके साथ ही सड़क दुर्घटनाओं के लिए भी ऐसे अवैध स्टैंड कारण बन रहे हैं। ऐसे में इन सभी समस्याओं के निवारण के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अवैध बस स्टैंड और टैक्सी स्टैंड को जल्द से जल्द उनकी जगह से हटाने के ​आदेश दिये हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। अवैध बस और टैक्सी स्टैंड शहरों में जाम जैसी बड़ी समस्याओं को जन्म दे रहे हैं। इसके साथ ही सड़क दुर्घटनाओं के लिए भी ऐसे अवैध स्टैंड कारण बन रहे हैं। ऐसे में इन सभी समस्याओं के निवारण के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अवैध बस स्टैंड और टैक्सी स्टैंड को जल्द से जल्द उनकी जगह से हटाने के ​आदेश दिये हैं। साथ ही हेल्मेट-सीट बेल्ट के प्रयोग को अनिवार्य रूप से कड़ाई के साथ लागू करने, ओवरस्पीडिंग, ओवरलोडिंग के विरुद्ध कार्रवाई करने और नियमों के उल्लंघन पर चालान करने को कहा है।

पढ़ें :- Varun Gandhi का पीएम मोदी पर तंज, साहब आंकड़े झूठ नहीं बोलते

मुख्यमंत्री बुधवार शाम सभी जिलों के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ सड़क दुर्घटना पर अंकुश के लिए वीडियो कांफ्रेंसिंग कर रहे थे। उन्होंने निर्देश दिए कि पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। पुलिस प्रशासन माफिया, अराजक, दलाल प्रकृति के लोगों को दूर रखें। अवैध अथवा डग्गामार बसें किसी भी कीमत पर न चलने दी जाएं। परिवहन विभाग की रोड सेफ्टी सेल द्वारा सीएम को सौंपी रिपोर्ट प्रदेश सरकार के लिए चिंता का विषय बन गई है। सड़क हादसे कम करने के लिए अधिकारी मंथन में जुटे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...