डांसर को दिल दे बैठा कस्टमर, फिर दे डाली डेढ़ करोड़ की टिप

डेढ़ करोड़ की टिप, tip for lifetime , strip dancer, 1.5 crore tip
डांसर को दिल दे बैठा कस्टमर, फिर दे डाली डेढ़ करोड़ की टिप स्ट्रिप डांसर
वॉशिंगटन। रेस्टोरेंट में खाने के बाद टिप देने का प्रचलन नया नहीं है। क्या आपने कभी सुना है कि किसी कस्टमर ने डेढ़ करोड़ रुपये टिप के तौर पर दे दिए हों? लेकिन ऐसा हुआ है। कपड़े उतारकर डांस करने वाली वेरॉनिका बेकहम को एक क्लाइंट ने टिप में 2 लाख 23 हजार डॉलर यानी डेढ़ करोड़ रुपये से भी ज्यादा दिए। यह कस्टमर वेरॉनिका को कुछ महीनों से जानता था और दोनों के बीच दोस्ती भी थी। हालांकि, इससे भी ज्यादा…

वॉशिंगटन। रेस्टोरेंट में खाने के बाद टिप देने का प्रचलन नया नहीं है क्या आपने कभी सुना है कि किसी कस्टमर ने डेढ़ करोड़ रुपये टिप के तौर पर दे दिए हों? लेकिन ऐसा हुआ है। कपड़े उतारकर डांस करने वाली वेरॉनिका बेकहम को एक क्लाइंट ने टिप में 2 लाख 23 हजार डॉलर यानी डेढ़ करोड़ रुपये से भी ज्यादा दिए। यह कस्टमर वेरॉनिका को कुछ महीनों से जानता था और दोनों के बीच दोस्ती भी थी। हालांकि, इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि टिप देने के कुछ दिन बाद ही कस्टमर की मौत भी हो गई।

जिस डांसर को इतनी भारी रकम टिप में मिली है वो अब इन पैसों का सही तरीके से इस्तेमाल करना चाहती है। इस डांसर का नाम वेरॉनिका बेकहम है। अब वो स्ट्रिप डांसिंग छोड़ देना चाहती है और कुछ नया करना चाहती है। इतनी भारी रकम टिप में देने वाले शख्स का नाम मिकी लुई है। वो शख्स एचबीओ के आईटी विभाग में निर्देशक रह चुके हैं। बेकहम मिकी की अच्छी दोस्त थी और रिटायरमेंट लेने के बाद बीमा पॉलिसी और रिटायरमेंट के बाद मिलने वाली राशि का मुख्य लाभार्थी वेरॉनिका बेकहम को बना लिया। हालांकि लुई की इस हरकर से उनके परिवार वाले काफी नाराज हैं। और उन्होंने आपत्ती भी जताई है।

{ यह भी पढ़ें:- पाक आर्मी कमांडर ने इजरायल को दी धमकी, कहा- मिनटों में यहूदियों को उखाड़ फेकेंगे }

कोर्ट रेकॉर्ड्स के मुताबिक, एक-दूसरे को काफी कम समय से जानने के बावजूद लियू ने बेकहम को अपने रिटायरमेंट अकाउंट्स और लाइफ इंश्यॉरेंस पॉलिसी का बेनिफिशरी बना दिया। इन दोनों की कुल कीमत 2 लाख 23 हजार डॉलर थी। हालांकि, लियू के सभी रिश्तेदार उनके इस फैसले से खुश नहीं थे। लियू की बहन मे लियू ने अपने भाई के पैसे डांसर को मिलने पर मैनहैटन कोर्ट में अर्जी दायर की। हालांकि, बहन की आपत्ति के बावजूद कोर्ट ने बेकहम के पक्ष में फैसला सुनाया। बेकहम ने कोर्ट में बताया कि उनके और लियू के बीच कोई शारीरिक संबंध नहीं थे बल्कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त थे।

Loading...