गुजरात के भरूच की रसायन फैक्ट्री में हुआ जोरदार धमाका, 5 की मौत, 32 घायल

chemical factory
गुजरात के भरूच की रसायन फैक्ट्री में हुआ जोरदार धमाका, 5 की मौत, 32 घायल

भरूच। गुजरात के भरूच जिले के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में धमाके की खबर आई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये धमाका यशस्वी रसायन प्राइवेट लिमिटेड में हुआ. धमाके में कई कामगारों के घायल होने की जानकारी मिली है. घायलों की संख्या 32 के आसपास बताई जा रही है.

Strong Explosion In Bharuchs Chemical Factory In Gujarat 5 Killed 32 Injured :

एक रिपोर्ट के मुताबिक कीटनाशक की इस फैक्ट्री में हुए इस धमाके में पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि 32 लोग घायल हो गए हैं. फैक्ट्री में धमाका किस वजह से हुआ फिलहाल इसके कारणों के बारे में खुलासा नहीं हो सका है.

अधिकारियों के मुताबिक कंपनी के स्टोरेज एरिया में दोपहर 12 बजे के करीब आग लग गई जिसके चलते यह दुर्घटना हुई. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल 15 अग्निशमन की गाड़ियों की मदद से शाम 4 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया है.

भरूच। गुजरात के भरूच जिले के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में धमाके की खबर आई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये धमाका यशस्वी रसायन प्राइवेट लिमिटेड में हुआ. धमाके में कई कामगारों के घायल होने की जानकारी मिली है. घायलों की संख्या 32 के आसपास बताई जा रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक कीटनाशक की इस फैक्ट्री में हुए इस धमाके में पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि 32 लोग घायल हो गए हैं. फैक्ट्री में धमाका किस वजह से हुआ फिलहाल इसके कारणों के बारे में खुलासा नहीं हो सका है. अधिकारियों के मुताबिक कंपनी के स्टोरेज एरिया में दोपहर 12 बजे के करीब आग लग गई जिसके चलते यह दुर्घटना हुई. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल 15 अग्निशमन की गाड़ियों की मदद से शाम 4 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया है.