1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. स्टड्स (studds) ने लॉन्च किए मोटरसाइकिल राइडिंग जैकेट (motorcycle riding jacket)

स्टड्स (studds) ने लॉन्च किए मोटरसाइकिल राइडिंग जैकेट (motorcycle riding jacket)

दोपहिया हेलमेट बनाने वाली कंपनी स्टड्स एक्सेसरीज ने मोटरसाइकिल राइडिंग जैकेट की अपनी रेंज लॉन्च की है यह स्टड्स की पहली मोटरसाइकिल राइडिंग जैकेट रेंज है

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

दोपहिया हेलमेट बनाने वाली कंपनी स्टड्स एक्सेसरीज (Studds Accessories) ने मोटरसाइकिल राइडिंग जैकेट (motorcycle riding jacket) की अपनी रेंज लॉन्च की है, जिसकी कीमत 6,500 रुपये है। जैकेट की नई रेंज में एक सुरक्षात्मक, सांस लेने योग्य जाल डिजाइन है जो गर्म गर्मी के दिनों में सवार को ठंडा और आरामदायक रखने के लिए उदार वायु प्रवाह को बढ़ावा देता है, और सर्दियों के दौरान उचित गर्मी सुनिश्चित करने के लिए एक हटाने योग्य आंतरिक थर्मल लाइनर के साथ आता है।

पढ़ें :- भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के बाद अब लॉन्च होगा OLA इलेक्ट्रिक कार

जैकेट दो अलग-अलग डिज़ाइनों में उपलब्ध हैं, अलग-अलग रंगों के साथ, एक काले रंग में और दूसरा फ्लोरेसेंट हरे और काले रंग में उपलब्ध है। स्टड्स एक्सेसरीज (Studds Accessories) लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ भूषण खुराना ने कहा, हमारे टू व्हीलर एक्सेसरीज वर्टिकल ने कंपनी की पूरी बिक्री में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, और हमें विश्वास है कि राइडिंग जैकेट्स की शुरुआत के साथ, हम एक समग्र प्रदान करने में सक्षम होंगे। और जो हमारे ग्राहकों के लिए बेहतर सवारी अनुभव देता है।

नए जैकेट स्टाइलिश हैं और अंतिम सुरक्षा प्रदान करते हैं जो देश में सुरक्षित सवारी की संस्कृति को बढ़ावा देंगे। ये जैकेट न केवल पेशेवर सवारों को पूरा करते हैं, बल्कि इनका उपयोग दैनिक आवागमन के लिए भी किया जा सकता है। स्टड्स के अनुसार, राइडिंग जैकेट सही फिट सुनिश्चित करते हैं और त्वरित और उपयोग में आसान एडजस्टेबल एल्बो स्ट्रैप के साथ आते हैं।

बड़े पॉकेट चाबियों, मोबाइल फोन और अन्य छोटी-छोटी चीजों को ले जाने के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करते हैं। स्टड्स राइडिंग जैकेट्स में बैक प्रोटेक्टर, शोल्डर प्रोटेक्टर और एल्बो प्रोटेक्टर होते हैं, जो दुर्घटना की स्थिति में राइडर की अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं। जैकेट अतिरिक्त प्रभाव रक्षक, रेन लाइनर और थर्मल इनर जैकेट के साथ आते हैं।

पढ़ें :- 1 अप्रैल से कार और दोपहिया वाहनों की बीमा लागत में हो सकती है बढ़ोतरी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...