नोटबंदी: कालेज फीस के लिए नहीं मिले नए नोट, छात्र ने की आत्महत्या

Student Committed Suicide For Not Having Cash For College Fees

लखनऊ। नोटबंदी के चलते अपने कालेज की फीस जमा करने के लिए कई दिनों से एटीएम के चक्कर काटकर थक चुके एक छात्र ने बुधवार को फांसी के फंदे पर लटकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाले छात्र को कालेज में परीक्षा शुल्क जमा करवाना था, जिसकी अंतिम तारीख गुरुवार को थी।




मिली जानकारी के मुताबिक बांदा जिले के एक गांव का निवासी 18 वर्षीय सुरेश स्नातक विज्ञान द्वितीय वर्ष का छात्र था। पिछले कुछ दिनों से वह लगातार एटीएम की कतार में लगकर अपने कालेज की फीस जमाकरने के लिए नगदी निकालने का प्रयास कर रहा था, लेकिन किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया।




जिसके बाद सुरेश ने अपने घर आकर मां की साड़ी से फंदा बनाकर स्वयं को फांसी पर लटका लिया। सुरेश की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।

लखनऊ। नोटबंदी के चलते अपने कालेज की फीस जमा करने के लिए कई दिनों से एटीएम के चक्कर काटकर थक चुके एक छात्र ने बुधवार को फांसी के फंदे पर लटकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाले छात्र को कालेज में परीक्षा शुल्क जमा करवाना था, जिसकी अंतिम तारीख गुरुवार को थी। मिली जानकारी के मुताबिक बांदा जिले के एक गांव का निवासी 18 वर्षीय सुरेश स्नातक विज्ञान द्वितीय वर्ष का छात्र था। पिछले कुछ दिनों से वह लगातार एटीएम की कतार में लगकर अपने कालेज की फीस जमाकरने के लिए नगदी निकालने का प्रयास कर रहा था, लेकिन किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया। जिसके बाद सुरेश ने अपने घर आकर मां की साड़ी से फंदा बनाकर स्वयं को फांसी पर लटका लिया। सुरेश की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।