यूपी के बुलंदशहर में छेड़छाड़ के दौरान हादसे में छात्रा की मौत, अमेरिका में कर रही थी पढ़ाई

Sudiksha's
सुदीक्षा भाटी केस का खुलासा, पुलिस ने कहा—नहीं हुई छेड़छाड़, सड़क हादसे में गई जान

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर शोहदों की छेड़छाड़ से परेशान एक छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गयी। छात्रा अमेरिका में पढ़ाई कर रही थी। घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, छात्रा के शव को पोसटमार्टम के लिए भेज दिया है।

Student Killed In Accident During Molestation In Bulandshahr Up Was Studying In America :

गौतमबुद्ध नगर के दादरी की रहने वाली सुदीक्षा भाटी एक होनहार छात्रा थीं। वो स्कॉलरशिप पर अमेरिका के बॉब्सन में पढ़ाई कर रही थीं। कोरोना संक्रमण के चलते वह घर आई हुई थीं। जब ये हादसा हुआ तब सुदीक्षा अपने चाचा के साथ बाइक पर मामा के घर औरंगाबाद जा रही थीं।

इस दौरान रास्ते में बुलेट सवार कुछ शोहदों ने छेडख़ानी शुरू कर दी। मनचलों की छेडख़ानी के बचने के प्रयास में सुदीक्षा अपने चाचा की बाइक से नीचे गिर गई। जिससे उसके सिर पर काफी चोट आई और उसकी मौत हो गई। परिजन के मुताबिक कोरोना की वजह से सुदीक्षा अमेरिका से स्वदेश लौटी थी।

वह अपने मामा से मिलने जा रही थी। कुछ दिनों के बाद ही उसे वापस अमेरिका पढ़ाई के लिए लौटना था। लेकिन किसी को क्या पता था कि कुछ शोहदों की करतूत की वजह से उसकी मौत हो जाएगी और फिर वह कभी अमेरिका नहीं जा पाएगी।

 

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर शोहदों की छेड़छाड़ से परेशान एक छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गयी। छात्रा अमेरिका में पढ़ाई कर रही थी। घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, छात्रा के शव को पोसटमार्टम के लिए भेज दिया है। गौतमबुद्ध नगर के दादरी की रहने वाली सुदीक्षा भाटी एक होनहार छात्रा थीं। वो स्कॉलरशिप पर अमेरिका के बॉब्सन में पढ़ाई कर रही थीं। कोरोना संक्रमण के चलते वह घर आई हुई थीं। जब ये हादसा हुआ तब सुदीक्षा अपने चाचा के साथ बाइक पर मामा के घर औरंगाबाद जा रही थीं। इस दौरान रास्ते में बुलेट सवार कुछ शोहदों ने छेडख़ानी शुरू कर दी। मनचलों की छेडख़ानी के बचने के प्रयास में सुदीक्षा अपने चाचा की बाइक से नीचे गिर गई। जिससे उसके सिर पर काफी चोट आई और उसकी मौत हो गई। परिजन के मुताबिक कोरोना की वजह से सुदीक्षा अमेरिका से स्वदेश लौटी थी। वह अपने मामा से मिलने जा रही थी। कुछ दिनों के बाद ही उसे वापस अमेरिका पढ़ाई के लिए लौटना था। लेकिन किसी को क्या पता था कि कुछ शोहदों की करतूत की वजह से उसकी मौत हो जाएगी और फिर वह कभी अमेरिका नहीं जा पाएगी।