टाइगर श्रॉफ के साथ सामने आया ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2’ का पोस्टर

srudent-of-the-year-2

मुंबई। करण जौहर के बैनर तले आने वाली फिल्म ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म ‘बागी-2’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। बता दें कि निर्देशक करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Student Of The Year 2 First Poster Out :

पोस्टर पर आप देख सकते हैं कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे। हालांकि, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ की हीरोइन कौन होगी यह अभी नहीं बताया गया है। इन सबके बीच लंबे समय से यह कयास लगाया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ के साथ इस फ़िल्म में दिशा पटानी हो सकती हैं।

‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2’ फिल्म को लेकर खबर यह भी है कि फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और चंकी पांडेय की बेटी अहाना पांडेय भी नजर आ सकती हैं। हालांकि लेकिन अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।

मुंबई। करण जौहर के बैनर तले आने वाली फिल्म 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2' का पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म 'बागी-2' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। बता दें कि निर्देशक करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।पोस्टर पर आप देख सकते हैं कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे। हालांकि, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ की हीरोइन कौन होगी यह अभी नहीं बताया गया है। इन सबके बीच लंबे समय से यह कयास लगाया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ के साथ इस फ़िल्म में दिशा पटानी हो सकती हैं। 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2' फिल्म को लेकर खबर यह भी है कि फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और चंकी पांडेय की बेटी अहाना पांडेय भी नजर आ सकती हैं। हालांकि लेकिन अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।