1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मुजफ्फरपुर में कोचिंग से लौट रही छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

मुजफ्फरपुर में कोचिंग से लौट रही छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

Student Returning From Coaching In Muzaffarpur Kidnapped And Gang Raped

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में कोचिंग से घर लौट रही 10वीं की छात्रा को अगवा कर पांच युवकों ने पिस्टल के बल पर गैंगरेप की हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है। घटना जिले के सकरा थाना के पिपरी-सहदुल्लापुर रोड में सोमवार शाम की है। घटना में पुलिस की लापरवाही से तीन दिन बाद केस दर्ज हुआ।

पढ़ें :- तीन दिनों से लापता जमीन कारोबारी की गोली मार के हत्या, पुलिस ने साले को शक पर उठाया

जानकारी के मुताबिक कोचिंग से घर लौट रही 10वीं की छात्रा को बोलेरो सवार युवकों ने अगवा कर लिया। सुजावलपुर स्थित एक बंद पेट्रोल पंप के जर्जर कमरे में ले जाकर बंधक बनाकर पिस्टल की नोक पर पांच युवकों ने गैंगरेप किया। किसी तरह पीड़िता खिड़की के रास्ते भाग कर एनएच पर पहुंची। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजन छात्रा को घर ले गए। घटना के तीन दिन बाद बुधवार को मामला महिला थाने पहुंचा। इससे पहले परिजन ने सकरा थाने को इसकी सूचना दी।

घटना के अगले दिन मंगलवार को परिजनों ने एक आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले भी किया, लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। परिजन को डांट फटकार भी लगाई, जिसका एक ऑडियो परिजन ने पुलिस को दिया है। सकरा थाने के टालमटोल पर घटना के 48 घंटे बाद बुधवार को पीड़िता अपने परिजन के साथ महिला थाने पहुंची। परिजन ने थाने में गैंगरेप को लेकर आवेदन दिया। इस आधार पर महिला थाने की थानेदार नीरू कुमारी ने पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है।

शिकायत के आधार पर मो. इजहार, आदित्य झा व तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया। मो. इजहार को परिजनों ने ही पकड़कर पुलिस को सौंपा है। गुरुवार को पुलिस उसे विशेष कोर्ट में पेश करेगी। इससे पहले महिला थाने की पुलिस ने पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया है, जिसकी रिपोर्ट आनी है।

डीएसपी (पूर्वी) मनोज पांडेय ने कहा कि किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला थाने की पुलिस कार्रवाई कर रही है। एक आरोपित गिरफ्तार है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई जारी है।

पढ़ें :- अब हापुड़ में दरिंदगी, ट्यूशन पढ़कर लौट रही चार साल की बच्ची का अपहरण, रेप के बाद खेत में फेंका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...