1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. प्रेमिका की बेवफाई से नाराज बीएससी छात्र ने खुद को मारी गोली, हुई मौत

प्रेमिका की बेवफाई से नाराज बीएससी छात्र ने खुद को मारी गोली, हुई मौत

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

पटना। प्रेमिका की बेवफाई से परेशान होकर बीएससी प्रथम वर्ष के छात्र रूपक गुप्ता ने खुद का भेजा उड़ा लिया। उसने अपनी कार में दाहिनी कनपटी में गोली मारकर मौत को गले लिया। रविवार दोपहर झारखंड में तैनात सैप जवान विजय कुमार गुप्ता के बेटे का शव बुद्धा कॉलोनी थाने के एसकेनगर रोड नंबर सात स्थित पार्क के पास कार में मिला।

गोली उसके सिर को भेदती हुई कार के पीछे के शीशे को तोड़ते हुए बाहर निकल गई। चालक की सीट पर उसका शव खून से लथपथ पड़ा था और पैरों के बीच में देसी पिस्टल फंसी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर से खोखाए खून से सनी पिस्टल, छात्र का मोबाइल सहित कार को जब्त कर लिया।

मूलरूप से अरवल जिले के करपी थाने के रामपुर चाय गांव का युवक रूपक मां के साथ पटेलनगर के स्नेही पथ स्थित अपने मकान में रहता था। बड़ा भाई दिल्ली में इंजीनियर है। मां के मुताबिक रविवार सुबह आठ बजे रूपक कार लेकर घर से निकला था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह साढ़े आठ बजे तक पार्क नंबर एक के चारों तरफ घूमता रहा।

इसके बाद पार्क के उतरी किनारे स्थित मकान संख्या 110 के सामने गाड़ी खड़ी कर दी और खुद को गोली मार ली। छात्र की मां ममता देवी ने कहा कि मेरा बेटा होनहार छात्र था। किसी ने उसे अपने जाल में फंसा लिया। उसके कारण ही मेरे बेटे की जान गई है। उसके साथ यह सब कैसे हुआ पता नहीं।

इस घटना के पीछे जो लोग दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि प्रेम प्रसंग में धोखा खाने पर नाराज छात्र ने खुद को गोली मारी है। इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...