यूनिवर्सिटी के बाउंसरों ने विदेशी छात्र को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

noida sharda university, शारदा यूनिवर्सिटी नोएडा
यूनिवर्सिटी के बाउंसरों ने विदेशी छात्र को जमकर पीटा, वीडियो वायरल
नोएडा। राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में गुरुवार शाम यूनिवर्सिटी के बाउंसरों ने सऊदी अरब के एक छात्र को जमकर पीटा। उसका किसी बात पर गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी से विवाद हो गया था। इससे नाराज सुरक्षाकर्मी ने अपने साथियों को बुला लिया और फिर छात्र को वहीं पर जमकर पीटा। साथियों ने छात्र को बचाने का प्रयास किया तो बाउंसरों ने उन्हे भी धमकाया। बाद में छात्रों ने इस घटना का वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर लिया। जिसके…

नोएडा। राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में गुरुवार शाम यूनिवर्सिटी के बाउंसरों ने सऊदी अरब के एक छात्र को जमकर पीटा। उसका किसी बात पर गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी से विवाद हो गया था। इससे नाराज सुरक्षाकर्मी ने अपने साथियों को बुला लिया और फिर छात्र को वहीं पर जमकर पीटा। साथियों ने छात्र को बचाने का प्रयास किया तो बाउंसरों ने उन्हे भी धमकाया। बाद में छात्रों ने इस घटना का वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर लिया। जिसके बाद मामले की जानकारी विश्वविद्यालय प्रशासन को हुई। फिलहाल छात्रो के आक्रोश को देखते हुए सभी बाउंसरों को निलंबित कर दिया गया है।

बताया जाता है कि सऊदी अरब निवासी छात्र अहमद नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी से बीबीए कर रहा है। गुरुवार शम अहमद कालेज से बाहर निकल रहा था, तभी गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बात बढ़ी तो सुरक्षाकर्मी ने यूनिवर्सिटी में ही तैनात अपने साथी बाउंसरों को बुला लिया, जिसके बाद छात्र को सभी ​ने मिलकर जमकर पीटा।

{ यह भी पढ़ें:- ओला कैब में मिला चालक का दो दिन पुराना शव }

साथी छात्रों के मुताबिक उन लोगों ने बीचबचाव का प्रयास किया तो बाउंसरों ने उन्हे भी धमकाया। जिसके बाद वहां मौजूद छात्रों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी भनक यूनिवर्सिटी प्रशासन को​ मिली तो वहां हड़कंप मच गया। छात्रों की नाराजगी देख प्रशासन ने सभी आरोपी बाउंसरों को तत्काल निलंबित कर दिया। ऊधर इस घटना के बाद से यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्रों में आक्रोश व्याप्त है।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी के ऊर्जा मंत्री की मनमानी से नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लाखों लोगों की जिन्दगी दांव पर }

Loading...