दिल्ली: अटेंडेंस कम होने पर स्कूल से निकाला तो छात्रों से क्लास में घुसकर की टीचर की हत्या

नई दिल्ली| वेस्ट दिल्ली में सोमवार शाम एक सरकारी स्कूल के टीचर को दो छात्रों ने बेरहमी से मार डाला। एग्जाम खत्म होने के बाद छात्र स्कूल में अचानक घुस आए और टीचर पर चाकू से हमला किया। जिसके के बाद उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। टीचर मुकेश कुमार के सीने और जांघ में चाकू लगे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।




घटना वेस्ट दिल्ली के नांगलोई में गवर्नमेंट बॉएज सीनियर सेकंडरी स्कूल की है। पुलिस के मुताबिक टीचर ने दोनों छात्रों को अटेंडेंस कम होने के कारण स्कूल से निष्कासित कर दिया था। जिसके कारण दोनों लड़कों ने टीचर मुकेश की जान ले ली। मुकेश दूसरी पाली में 12वी क्लास का इकनॉमिक्स का एग्जाम 5:30 बजे खत्म होने के बाद शीट्स जमा कर चुके थे। इस बीच दोनों छात्र अंदर घुस आए और उन्हें मारना शुरू कर दिया। उन्हें मुक्के मारने के साथ उन पर चाकू से कई वार किए। जिसके बाद उनकी मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि उनमें से एक लड़का क्रिमिनल गैंग से है।

टीचर मुकेश के सहयोगी साथी ने बताया कि दोनों लड़कों की उपस्तिथि स्कूल में कम होने के बाद भी लड़के स्कूल नहीं आते थे। लड़कों ने टीचर से अपनी अटेंडेंस में उपस्तिथि बढ़ाने को कहा था। जिसके बाद स्कूल ने दोनों को निष्कासित कर दिया था। मुकेश इस विषय को लेकर उनके माता पिता से मिलने उनके घर भी गए थे। पुलिस ने बताया कि जहां उस लड़के ने उन्हें सब के सामने सरेआम जान से मारने की धमकी दी थी।

शिक्षा निदेशालय से मिली जानकारी के अनुसार दोनों लड़कों की अटेंडेंस बहुत कम थी जिसके कारण उन्हें मौखिक और लिखित दोनों रूप में चेतावनी दी गई थी। उसके बाद भी दोनों को समझ नहीं आया। लड़कों के दोस्तों से पता चला कि वह दोनों टीचर से बदला लेना चाहते थे।



Loading...