बंगाल: CCA पर लेक्चर देने गए बीजेपी सांसद को छात्रों ने बनाया बंधक 

bjp
बंगाल: CCA पर लेक्चर देने गए बीजेपी सांसद को छात्रों ने बनाया बंधक 

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून(CAA)को लेकर देश मे बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला पश्चिम बंगाल का है जहां विश्वभारती यूनिवर्सिटी के छात्रों ने बीजेपी सांसद को सीएए पर लेक्चर देने के लिए आमंत्रित किया गया था। इसी बीच छात्रों के एक समूह ने बीजेपी सांसद की उपस्थिति के खिलाफ नारे लगाते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसके बाद उन्हे छात्रों ने कमरे में बंद कर दिया। यह जानकारी बीजेपी सांसद स्वपन दासगुप्ता ने ट्वीट कर के दी।

Students Made Bjp Mp Hostage In Bengal Tweeted Information :

आपको बता दे की  बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद स्वपन दासगुप्ता को बुधवार को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। जब बीजेपी सांसद विश्वभारती यूनिवर्सिटी में नागरिकता संशोधन कानून पर लेक्चर रहेथे। सांसद जिस स्थान पर कार्यक्रम कर रहे थे, उसके बाहर छात्रों के एक समूह ने बीजेपी सांसद की उपस्थिति के खिलाफ नारे लगाते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस घटना के बाद स्वपन दासगुप्ता ने ट्वीट किया कि सीएए पर एक शांतिपूर्ण बैठक में भीड़ का हमला करना कैसा लगता है? यह तब हुआ जब मैं विश्वभारती यूनिवर्सिटी में संबोधित कर रहा था। मुझे कमरे में बंद कर दिया गया।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून(CAA)को लेकर देश मे बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला पश्चिम बंगाल का है जहां विश्वभारती यूनिवर्सिटी के छात्रों ने बीजेपी सांसद को सीएए पर लेक्चर देने के लिए आमंत्रित किया गया था। इसी बीच छात्रों के एक समूह ने बीजेपी सांसद की उपस्थिति के खिलाफ नारे लगाते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसके बाद उन्हे छात्रों ने कमरे में बंद कर दिया। यह जानकारी बीजेपी सांसद स्वपन दासगुप्ता ने ट्वीट कर के दी। आपको बता दे की  बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद स्वपन दासगुप्ता को बुधवार को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। जब बीजेपी सांसद विश्वभारती यूनिवर्सिटी में नागरिकता संशोधन कानून पर लेक्चर रहेथे। सांसद जिस स्थान पर कार्यक्रम कर रहे थे, उसके बाहर छात्रों के एक समूह ने बीजेपी सांसद की उपस्थिति के खिलाफ नारे लगाते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस घटना के बाद स्वपन दासगुप्ता ने ट्वीट किया कि सीएए पर एक शांतिपूर्ण बैठक में भीड़ का हमला करना कैसा लगता है? यह तब हुआ जब मैं विश्वभारती यूनिवर्सिटी में संबोधित कर रहा था। मुझे कमरे में बंद कर दिया गया।