कोचिंग से निकलते ही सिरफिरे ने छात्रा के सिर में मार दी गोली

shahjahapur student murder
कोचिंग से निकलते ही सिरफिरे ने छात्रा के सिर में मार दी गोली

शाहजहांपुर। शाहरजहांपुर पुलिस लाइन तैनात एक आपरेटर की बेटी को बाइक सवार युवक ने गोली मार दी। वो बहन के साथ कोचिंग गई थी। जैसे ही कोचिंग से बाहर निकली तो बाहर दोस्त के साथ खड़े बाइक सवार युवक ने छात्रा के सिर में गोली मार दी। वो लहुलूहान होकर तड़पने लगी तो हड़कंप मचा। साथ रही बहन ने शोर मचाया तो कोचिंग के साथी छात्रों के साथ ही स्थानीय लोग दौड़े। तब तक हमलावर वहां से भाग निकला।

साथी छात्रों ने तुरन्त एम्बुलेंस को फोन किया, लेकिन जब वो काफी देर तक घटनास्थल पर नही पहुंची तो कोचिंग के युवक उसे बाइक से लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने भर्ती करने से इंकार किया तो जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है। अब युवक ने छात्रा को गोली क्यों मारी हैं, इस बात पता अभी नहीं चल सका है।

{ यह भी पढ़ें:- मोबाइल पर क्रिकेट देख रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली }

मूलरूप से सुल्तानपुर के रहने वाले मेहरबान अली शाहजहांपुर पुलिस लाइन में आपरेटर के पद पर कार्यरत है। वो अपनी पत्नी पांच बेटियों व एक बेटे के साथ शहर के शहर के मोहल्ला जलालनगर में सईद के मकान पर किराए पर रहते है। उनकी बेटी सना खान और जीनत रामनगर कालोनी में टारगेट सक्सेस प्वाइंट में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है।

बता दें कि शनिवार को सना कोचिंग गई थी, दोपहर 12 बजे जैसे ही वो कोचिंग से निकली तभी वहां दोस्त के साथ बाइक से खड़े मुइनुददीन ने उसके सिर में गोली मार दी। बहन को लहुलूहान देख साथ ही जीनज ने शोर मचाया तो स्थानीय लोगों के साथ कोचिंग के युवक बाहर आ गए। युवकों ने तुरन्त इसकी सूचना एम्बुलेंस को दी, वो काफी देर तक मौके पर नही पहुंची तो वो घायल सना को बाइक पर बैठाकर पास के एक निजी अस्पताल पहुंचे। जहां से जवाब मिलने के बाद वो जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक सना खान की सांसे थम चुकी थी। बताया जाता है कि सना जीएफ कालेज में बीए फाइनल की छात्रा थी। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोचिंग कर रही थी।

{ यह भी पढ़ें:- बरेली में 11 वर्षीय छात्र की अपहरण के बाद हत्या, 10 लाख की फिरौती का मिला लेटर }

शाहजहांपुर। शाहरजहांपुर पुलिस लाइन तैनात एक आपरेटर की बेटी को बाइक सवार युवक ने गोली मार दी। वो बहन के साथ कोचिंग गई थी। जैसे ही कोचिंग से बाहर निकली तो बाहर दोस्त के साथ खड़े बाइक सवार युवक ने छात्रा के सिर में गोली मार दी। वो लहुलूहान होकर तड़पने लगी तो हड़कंप मचा। साथ रही बहन ने शोर मचाया तो कोचिंग के साथी छात्रों के साथ ही स्थानीय लोग दौड़े। तब तक हमलावर वहां से भाग निकला। साथी…
Loading...