लैपटाॅप वितरण कार्यक्रम में जमकर हंंगामा

Students Ruckus In Laptop Distribution Program In Bijnor

बिजनौर। विधान सभा चुनाव को लेकर जहां राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने में लगी हुई है। तो वहीं प्रदेश सरकार योजनाओ का उद्घाटन कर जनता को अपनी ओर खीच कर वोट लेने की कवायद में जुट गई है। बिजनौर के कृष्णा बैकेट हाल में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा छात्रों और छात्र को लैपटॉप वितरित किया गया। उधर लैपटॉप वितरण कार्यक्रम के दौरान बाहर खड़े छात्र-छात्राओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों ने हंगामा करते हुए कहा कि सपा मंत्री मूलचंद चौहान सहित जिला प्रशासन लैपटॉप वितरण में धांधली कर कम अंक प्रतिशत वाले छात्रों को लैपटॉप वितरित कर रहे है। जबकि हमारे अंक प्रतिशत ज्यादा होने पर भी हमे लैपटॉप नहीं दिया जा रहा है।




चुनाव को लेकर सपा सरकार जनता सहित स्कूली छात्रों को भी अब खुश करने में लगी है। उधर इसी मामले के चलते बिजनौर जनपद के कृष्ण बैंकट हाल में आज बिजनौर सपा मंत्री मूलचंद चौहान और जिला प्रशासन ने लैपटॉप योजना के तहत शहर के कई स्कूली छात्रों को लैपटॉप वितरित किया। उधर इस वितरण के दौरान यूपी बोर्ड के छात्र छात्राओ ने बाहर जमकर हंगामा काटा। छात्रों ने जिला प्रशासन सहित जिले के सपा नेताओ पर आरोप लगाते हुए बताया कि ये लोग अपने चहीते छात्र छात्राओ को लैपटॉप दे रहे है। जबकि हमारे अंक प्रतिशत ज्यादा है फिर भी हमे कार्यक्रम में अंदर नहीं जाने दिया गया और लैपटॉप में हमारा नाम भी नहीं।




उधर छात्रों ने बताया की जिनका कम अंक प्रतिशत है उन छात्रों को लैपटॉप दिया जा रहा है। हंगामा कर रहे छात्रों ने जिला प्रशासन पर ये भी आरोप लगाया की हंगामा करने पर पुलिस कर्मियों ने उन्हें मारने और बैंकेट हाल से बाहर खदेड़ दिया। उधर छात्रों का कहना है की जिला प्रशासन और सपा नेता अखलेश की लैपटॉप योजना को पलीता लगा रहे है।

बिजनौर। विधान सभा चुनाव को लेकर जहां राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने में लगी हुई है। तो वहीं प्रदेश सरकार योजनाओ का उद्घाटन कर जनता को अपनी ओर खीच कर वोट लेने की कवायद में जुट गई है। बिजनौर के कृष्णा बैकेट हाल में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा छात्रों और छात्र को लैपटॉप वितरित किया गया। उधर लैपटॉप वितरण कार्यक्रम के दौरान बाहर खड़े छात्र-छात्राओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों ने हंगामा करते हुए कहा कि…