HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बीजेपी शासित नगर पालिका पर भड़के तेजस्वी सूर्या, कहा-रुपये लेकर अस्पतालों में दे रहे हैं बेड

बीजेपी शासित नगर पालिका पर भड़के तेजस्वी सूर्या, कहा-रुपये लेकर अस्पतालों में दे रहे हैं बेड

देश में कोरोना संकट के दौरान अस्पतालों में बेड्स नहीं मिल रहे हैं। इसके कारण मरीजों की जान जा रही है। इस बीच बेंगलूरू दक्षिण से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने भी इसको लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कोनेाना संकट के दौरान अस्पतालों में बेड न हीं मिलने के लिए बीजेपी शासित नगर पालिका को जिम्मेदार ठहराया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बेंगलूरू। देश में कोरोना संकट के दौरान अस्पतालों में बेड्स नहीं मिल रहे हैं। इसके कारण मरीजों की जान जा रही है। इस बीच बेंगलूरू दक्षिण से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने भी इसको लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कोनेाना संकट के दौरान अस्पतालों में बेड न हीं मिलने के लिए बीजेपी शासित नगर पालिका को जिम्मेदार ठहराया है।

पढ़ें :- SC ने माना कि NEET-UG का पेपर हुआ था लीक, मोदी सरकार 'उल्टा चोर, कोतवाल को डांटे' वाला रच रही है ढ़ोंग : मल्ल‍िकार्जुन खड़गे

तेजस्वी सूर्या का आरोप है कि नगरपालिका अधिकारी लोगों से रिश्वत लेकर बेड उपलब्ध करा रहे हैं। वहीं, सांसद सूर्या के आरोपों के बाद पुलिस हरकत में आई और दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। जिसकी पहचान रोहित और नेत्र के रूप में हुई है।

इनपर आरोप है कि वे एक बिस्तर के लिए 25 हजार और 50 हजार रुपये वसूल रहे थे।  पुलिस ने उनके खाते से 1.05 लाख रुपये बरामद किए हैं। सूर्या ने आरोप लगाया था, ‘बीबीएमपी अधिकारियों और स्वास्थ्यकर्मियों से सांठगांठ से बिस्तरों का ‘खरीद-फरोख्त चल रहा है।

उन्होंने कहा ‘बीबीएमपी (ब्रुहट महानगरपालिका) की बुकिंग साइट दिखा रही है कि सभी बिस्तर फुल हैं, लेकिन कई लोग अस्पताल से डिस्चार्ज हो रहे हैं। सूर्या ने आरोप लगाया कि बीबीएमपी अधिकारियों, आरोग्य मित्र और बाहरी लोग भी इस धंधे से जुड़े हुए हैं। बता दें कि कोरोना प्रभावित राज्यों में कर्नाटक भी शामिल है। बेंगलुरू में कोरोना की स्थिति लगातार खराब हो रही है।

 

पढ़ें :- कपिल सिब्बल ने सपा अध्यक्ष का लिया इंटरव्यू...अखिलेश यादव ने PDA से लेकर लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर दिए ये जवाब

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...