साहब! देर रात घर आकर म​हिलाओं व बेटियों से छेड़छाड करता हैं दारोगा

utter pradesh police
साहब! देर रात घर आकर म​हिलाओं व बेटियों से छेड़छाड करता हैं दारोगा
लखनऊ। प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ और डीजीपी ओपी सिंह आए दिन पर अपने मातहतों को इंसानियत का पाठ पढ़ाते हैं, लेकिन पुलिसकर्मी हैं कि सुधरने का नाम ही नही ले रहे है। अभी पीजीआई व काकोरी थाने में पीड़ितों संग पुलिसकर्मियों द्वारा की गई मारपीट का मामला ठंडा भी नही हुआ था कि गोमतीनगर थाने के एक दारोगा पर आशिकी का भूत चढ़ गया। बता दें कि इलाके में ही रहने वाले एक परिवार ने दारोगा पर आरोप…

लखनऊ। प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ और डीजीपी ओपी सिंह आए दिन पर अपने मातहतों को इंसानियत का पाठ पढ़ाते हैं, लेकिन पुलिसकर्मी हैं कि सुधरने का नाम ही नही ले रहे है। अभी पीजीआई व काकोरी थाने में पीड़ितों संग पुलिसकर्मियों द्वारा की गई मारपीट का मामला ठंडा भी नही हुआ था कि गोमतीनगर थाने के एक दारोगा पर आशिकी का भूत चढ़ गया।

बता दें कि इलाके में ही रहने वाले एक परिवार ने दारोगा पर आरोप लगाया है कि वो आए दिन रात एक से दो बजे आता है और दरवाजे पर जोर—जोर से लाते मारता है। जब घर को कोई सदस्य इसका कारण पूछता है ​तो उसके बेटे के बारे में पूछते हुए घर में घुस जाते है। इसके बाद दारोगा उनके घर की बेटियों व महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के साथ सभी के साथ गालीगलौज् भी करता है।

{ यह भी पढ़ें:- उन्नाव गैंगरेप मामला: SIT सौंपेगी सीएम योगी को रिपोर्ट, MLA की पत्नी ने की नार्को टेस्ट की मांग }

पीड़ित परिवार ने बताया कि उसके परिवार के लोग भी जब दारोगा की इस हरकत का विरोध करता है कि वो उन्हे भी भदृदी—भदृदी गालियां देने के साथ ही उन्हे भी जेल भेजने की धमकी देता है। दारोगा की इस करतूत की वजह से पीड़ित परिवार गहरे सदमें है।

{ यह भी पढ़ें:- शिष्या से बलात्कार के आरोपी स्‍वामी चिन्मयानंद का केस वापस लेगी योगी सरकार }

Loading...