लव मैरिज से नाराज थे परिजन, गवाही देने पहुंची लड़की और एसआई की हत्या

rohtak-murder
लव मैरिज से नाराज थे परिजन, गवाही देने पहुंची लड़की और एसआई की हत्या

नई दिल्ली। हरियाणा के रोहतक में 18 साल की एक लड़की और उसकी सुरक्षा में तैनात सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला ऑनर किलिंग का प्रतीत हो रहा है। घटना की जांच जारी है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। बताया जा रहा है कि युवती की लव मैरिज से उसके परिजन नाराज़ थे। मृतक युवती के पिता पर ही हत्या का आरोप लगा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की ममता को करनाल के नारी निकेतन से अदालत में पेशी के लिए एसआइ नरेंद्र और एक हेडकांस्‍टेबल लेकर आए थे। कोर्ट में लड़की का बयान दर्ज किए जाने के बाद दोनों पुलिसकर्मी उसे वापस करनाल ले जाने के लिए कोर्ट परिसर से निकले थे। रास्ते मे अचानक लड़की और सब इंस्पेक्टर नरेंद्र पर फायरिंग हो गयी। एसआइ नरेंद्र ने अपनी रिवॉल्वर निकालने का प्रयास किया तो हमलावरों ने तीन गोलियां उसकी गर्दन में मार दी।

{ यह भी पढ़ें:- दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करने पर गंवा दी थी जान, अब पिता ने घर में दी इफ्तार पार्टी }

दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में लड़की के पिता और अज्ञात लोगों के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कर ली है।

{ यह भी पढ़ें:- रिंग सेरेमनी के बाद हुई थी युवती की हत्या, ऑनर किलिंग का मामला आया सामने }

नई दिल्ली। हरियाणा के रोहतक में 18 साल की एक लड़की और उसकी सुरक्षा में तैनात सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला ऑनर किलिंग का प्रतीत हो रहा है। घटना की जांच जारी है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। बताया जा रहा है कि युवती की लव मैरिज से उसके परिजन नाराज़ थे। मृतक युवती के पिता पर ही हत्या का आरोप लगा है। मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की…
Loading...