सब इंस्पेक्टर की बेटी ने फांसी लगाई, जांच मे जुटी पुलिस

सब इंस्पेक्टर की बेटी ने फांसी लगाई, जांच मे जुटी पुलिस
सब इंस्पेक्टर की बेटी ने फांसी लगाई, जांच मे जुटी पुलिस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के सदर बाजार थाना क्षेत्र के मामूड़ी मुहल्ले में शुक्रवार को लखनऊ पुलिस लाइन में तैनात एक उपनिरीक्षक की 20 वर्षीय बेटी ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी। सदर बाजार थानाध्यक्ष डी.सी. शर्मा ने बताया, “लखनऊ पुलिस लाइन में तैनात उपनिरीक्षक महेन्द्र पाल की 20 वर्षीय बेटी पल्लवी का शव पुलिस ने उसके ही घर में पंखे की हुक से फांसी पर लटका हुआ बरामद किया है। लड़की बीएससी की छात्रा थी।”

उन्होंने बताया, “घटना के समय उपनिरीक्षक अपनी पत्नी का इलाज कराने गया हुआ था और लड़की अपनी दादी से कॉलेज जाने का बहाना बनाकर कमरे में चली गई और आत्महत्या कर ली।”

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : हाथ पर लिखा सुसाइड नोट और फिर लगा ली फांसी }

पुलिस ने बताया कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है, और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, तथा मामले की जांच की जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- योगी सरकार में कर्ज माफी के खोखले दावे, 2 किसानों ने की आत्महत्या }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के सदर बाजार थाना क्षेत्र के मामूड़ी मुहल्ले में शुक्रवार को लखनऊ पुलिस लाइन में तैनात एक उपनिरीक्षक की 20 वर्षीय बेटी ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी। सदर बाजार थानाध्यक्ष डी.सी. शर्मा ने बताया, "लखनऊ पुलिस लाइन में तैनात उपनिरीक्षक महेन्द्र पाल की 20 वर्षीय बेटी पल्लवी का शव पुलिस ने उसके ही घर में पंखे की हुक से फांसी पर लटका हुआ बरामद…
Loading...