सपा विधायक के पास भारी मात्रा में कैश बरामद, आयकर विभाग कर रहा पूछताछ

Subhash Pasi Sp Mla Income Tax Raid

लखनऊ। नोटबंदी के बाद से आयकर विभाग कालेधन पर लगातार शिकंजा कसने के लिये छापेमारी कर रहा है। यूपी के वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट से एक मौजूदा विधायक को भारी मात्रा में कैश के साथ पकड़ा गया है। हालांकि अभी आयकर विभाग की ओर से मामले में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है।




वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आयकर विभाग की टीम ने सैदपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक सुभाष पासी को रोका। जांच 10.56 लाख रुपए नकद मिले। आयकर विभाग ने मुंबई से आ रहे विधायक और उनकी पत्नी से पूछताछ की है। पूछताछ के बाद सुभाष पासी और उनकी पत्नी को छोड़ दिया गया है।




आयकर विभाग के निदेशक जांच अभय ठाकुर के अनुसार विधायक से रकम के संबंध में प्रमाण मांगे गए हैं। उन्होंने साक्ष्य दे दिया तो कोई मामला दर्ज नहीं किया जाएगा।

लखनऊ। नोटबंदी के बाद से आयकर विभाग कालेधन पर लगातार शिकंजा कसने के लिये छापेमारी कर रहा है। यूपी के वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट से एक मौजूदा विधायक को भारी मात्रा में कैश के साथ पकड़ा गया है। हालांकि अभी आयकर विभाग की ओर से मामले में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है। वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आयकर विभाग की टीम ने सैदपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक सुभाष पासी को रोका। जांच 10.56…