1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर किया दावा, कई नेताओं और पत्रकारों के फोन टैप होने की चर्चा

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर किया दावा, कई नेताओं और पत्रकारों के फोन टैप होने की चर्चा

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी अपने किए हुए ट्वीट के कारण चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि मोदी कैबिनेट के मंत्रियों, पत्रकारों, न्यायधीशों और आरएसएस के नेताओं के फोन टैप ​किए जाने की चर्चा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी अपने किए हुए ट्वीट के कारण चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि मोदी कैबिनेट के मंत्रियों, पत्रकारों, न्यायधीशों और आरएसएस के नेताओं के फोन टैप ​किए जाने की चर्चा है।

पढ़ें :- जितेन्द्र सिंह को पार्टी ज्वॉइन कराकर जानें बीजेपी नेतृत्व ने प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी को क्या दिया संदेश?

उन्होंने कहा कि इस काम के लिए इस्राइल की फर्म पिगासस को काम देने की चर्चा है। सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा है कि, आज शाम (भारतीय समयानुसार) वॉशिंगटन पोस्ट और लंदन गार्जियन एक रिपोर्ट प्रकाशित करने वाले हैं।

पढ़ें :- UP: रीता बहुगुणा जोशी का घर जलाने के आरोप में घिरे जितेंद्र सिंह बब्लू BJP में शामिल

उन्होंने कहा ​कि, इस रिपोर्ट में पीएम मोदी की कैबिनेट के मंत्रियों, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेताओं, सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों और पत्रकारों के फोन टैप करने का काम इस्राइल की फर्म पिगासस को दिए जाने का खुलासा किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा ​कि अगर मैं इसकी पुष्टि कर पाता हूं तो मैं यह सूची प्रकाशित करूंगा।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो वॉशिंगटन पोस्ट और लंदन गार्जियन की वेबसाइट पर इस तरह का कोई दावा नहीं किया गया है। बता दें कि इस्राइल का पिगासस सॉफ्टवेयर जासूसी के लिए है। माना जा रहा है कि इस रिपोर्ट में कई बड़े नामों का खुलासा हो सकता है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...