श्रीदेवी मौत: भाजपा सांसद ने जताई हत्या की आशंका, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का किया जिक्र

श्रीदेवी मौत: भाजपा सांसद ने जताई हत्या की आशंका, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का किया जिक्र
श्रीदेवी मौत: भाजपा सांसद ने जताई हत्या की आशंका, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का किया जिक्र

नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के सांसद और वरिष्ठ वकील सुब्रमण्यम स्वामी ने चौंकाने वाला बयान दिया है। स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई है। उन्होने कहा, “बाथटब में डूबकर मरना संभव नहीं लगता।” स्वामी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भी जिक्र करते हुए कहा है कि अभिनेत्रियों से दाऊद के नाजायज रिश्तों पर भी हमें थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

Subramanian Swamy Over Sridevis Death :

बता दें कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का केस दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन को ट्रांसफर कर दिया है। दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने श्रीदेवी के परिवार से पूछताछ भी की है। दुबई पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि श्रीदेवी बेसुध होकर बाथटब में गिर पड़ीं और डूबकर उनकी मौत हो गई।

हालांकि सुब्रमण्यम स्वामी के दावे ने इस मामले में एक बड़ा ट्विस्ट जरूर ला दिया है। आपको बता दें कि सुब्रमण्यन स्वामी ही वह शख्स हैं जिन्होंने शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर मामले में भी हत्या की आशंका जताते हुए कोर्ट का रुख किया था। फिलहाल सुनंदा पुष्कर मामले की जांच चल रही है।

वहीं सोमवार को यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने बताया कि ऐसे मामलों में कितना समय लगता है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ऐसे मामलों में प्रक्रिया पूरी करने में 2-3 दिन का समय लगता है। हम लोकल अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि पार्थिव शरीर को जल्द भारत भेजा जा सके। हम एक्सपर्ट पर मौत का कारण निश्चय करने के लिए छोड़ देते हैं।

नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के सांसद और वरिष्ठ वकील सुब्रमण्यम स्वामी ने चौंकाने वाला बयान दिया है। स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई है। उन्होने कहा, "बाथटब में डूबकर मरना संभव नहीं लगता।" स्वामी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भी जिक्र करते हुए कहा है कि अभिनेत्रियों से दाऊद के नाजायज रिश्तों पर भी हमें थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।बता दें कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का केस दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन को ट्रांसफर कर दिया है। दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने श्रीदेवी के परिवार से पूछताछ भी की है। दुबई पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि श्रीदेवी बेसुध होकर बाथटब में गिर पड़ीं और डूबकर उनकी मौत हो गई। हालांकि सुब्रमण्यम स्वामी के दावे ने इस मामले में एक बड़ा ट्विस्ट जरूर ला दिया है। आपको बता दें कि सुब्रमण्यन स्वामी ही वह शख्स हैं जिन्होंने शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर मामले में भी हत्या की आशंका जताते हुए कोर्ट का रुख किया था। फिलहाल सुनंदा पुष्कर मामले की जांच चल रही है।वहीं सोमवार को यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने बताया कि ऐसे मामलों में कितना समय लगता है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ऐसे मामलों में प्रक्रिया पूरी करने में 2-3 दिन का समय लगता है। हम लोकल अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि पार्थिव शरीर को जल्द भारत भेजा जा सके। हम एक्सपर्ट पर मौत का कारण निश्चय करने के लिए छोड़ देते हैं।