1. हिन्दी समाचार
  2. BJP की IT सेल पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, फर्जी अकाउंट बनाकर मुझपर कर रहे हमला, तुरंत निकाल दे पार्टी

BJP की IT सेल पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, फर्जी अकाउंट बनाकर मुझपर कर रहे हमला, तुरंत निकाल दे पार्टी

Subramanian Swamy Rages On Bjps It Cell Attacks On Me By Creating Fake Account Remove Party Immediately

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। भाजपा के राज्यसभ सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही पार्टी की आईटी सेल पर जमकर बरसे और सोमवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा की आईटी सेल फर्जी अकाउंट बनाकर मुझपर हमला कर रही है, अगर मेरे समर्थक ऐसा शुरू कर दें तो उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा।

पढ़ें :- टॉयलेट को सपा के रंग से रंगने पर भड़के सपाई, कहा-लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा की आईअी सेल बेकार हो चुकी है। कुछ मेंबर फर्जी की आईडी बनाकर मुझपर हमला कर रहे हैं। अगर मेरे प्रशंसक ऐसा करने पर उतरे तो उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं हो सकताा हूं। जैसे कि मुझपर हमला करने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।

स्वामी ने इस दौरान भाजपा की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर निशाना साधते हुए लिखा कि मैं इसे नजरंदाज कर रहा हूं लेकिन भाजपा को तुरंत इन्हें निकालना चाहिए। सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि एक मालवीय कैरेक्टर ही इस पूरी गंदगी को चला रहा है। हम मर्यादा पुरुषोत्तम राम की पार्टी हैं। रावण या दुशासन की नहीं।

अमित मालवीय के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर कई समर्थकों को जवाब देते हुए कहा कि जेपी नड्डा को तुरंत अमित मालवीय को आईटी सेल प्रमुख के पद से हटाना चाहिए। कई बार विपक्षी पार्टियां अमित मालवीय पर गलत और भड़काऊ कैंपेन चलाने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी को घेर चुकी हैं। लेकिन अबकी बार पार्टी के भीतर से ही मोर्चा खोला गया है, हालांकि इस पूरे विवाद पर अभी भाजपा की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है।

पढ़ें :- जानिए किस दिन है करवा चौथ का व्रत, साथ है साथ जाने पूजा का शुभ मुहूर्त...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...