पाकिस्तान को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी की बड़ी भविष्यवाणी- नवंबर तक हो सकता है तख्तापलट

swami
पाकिस्तान को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी की बड़ी भविष्यवाणी- नवंबर तक हो सकता है तख्तापलट

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्किटल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, जबकि हर मंच पर हो रही फजीहत के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने घर में ही कई मोर्चे पर घिरते दिखाई दे रहे हैं। अब पाकिस्तान में मची हलचल के बीच राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। स्वामी ने ट्वीट कर लिखा है कि नवंबर तक पाकिस्तान में तख्तापलट हो सकता है और एक बार फिर सेना का राज हो सकता है।

Subramanian Swamy Tweet Pakistan Coup Army Imran Khan :

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा, ‘विदेश में बैठे मेरे दोस्त बता रहे हैं कि पाकिस्तानी सेना और आईएसआई के संबंध इमरान खान के साथ पूरी तरह से कटे हुए हैं। नवंबर के महीने तक पाकिस्तान में सेना तख्तापलट कर सकती है। इससे भारत को कोई मतलब नहीं है, क्योंकि हमारे गोल पूरी तरह से साफ हैं’।

पाकिस्तान में चौतरफा घिरे इमरान खान

कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा के कार्यकाल को अगले तीन साल के लिए बढ़ाया था, इसके बाद पाकिस्तान में सेना की ताकत और उनके दखल को लेकर सवाल उठने लगे थे। पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने भी इमरान खान की नीतियों की वहां की संसद में आलोचना की थी। हिना रब्बानी खार ने इमरान खान की समझ पर सवाल खड़े कर दिए थे। वहीं, कश्मीर के मसले को लेकर पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावट भुट्टो जरदारी ने भी इमरान खान पर निशाना साधा था।

बिलावल भुट्टो ने साधा था इमरान पर निशाना

बिलावल ने इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आप सोते रहे और जागे भी तो विरोधियों को दबाने के लिए, आप सोते रहे और मोदी ने कश्मीर छीन लिया। पहले कश्मीर पर हमारी नीति क्या थी, हम प्लान बनाते थे कि कैसे श्रीनगर लेंगे, अब सिलेक्टेड पीएम खान की वजह से ये हालात हो गए हैं कि हमें ये सोचना पड़ रहा है कि हम मुजफ्फराबाद कैसे बचाएंगे।’ पीपीपी चेयरमैन ने इमरान खान पर तंज कसते हुए कहा कि वे इलेक्टेड नहीं सिलेक्टेड प्रधानमंत्री हैं। सिलेक्टेड और सिलेक्टर्स से मुल्क की जनता अब जवाब मांग रही है।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्किटल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, जबकि हर मंच पर हो रही फजीहत के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने घर में ही कई मोर्चे पर घिरते दिखाई दे रहे हैं। अब पाकिस्तान में मची हलचल के बीच राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। स्वामी ने ट्वीट कर लिखा है कि नवंबर तक पाकिस्तान में तख्तापलट हो सकता है और एक बार फिर सेना का राज हो सकता है। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा, ‘विदेश में बैठे मेरे दोस्त बता रहे हैं कि पाकिस्तानी सेना और आईएसआई के संबंध इमरान खान के साथ पूरी तरह से कटे हुए हैं। नवंबर के महीने तक पाकिस्तान में सेना तख्तापलट कर सकती है। इससे भारत को कोई मतलब नहीं है, क्योंकि हमारे गोल पूरी तरह से साफ हैं’। पाकिस्तान में चौतरफा घिरे इमरान खान कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा के कार्यकाल को अगले तीन साल के लिए बढ़ाया था, इसके बाद पाकिस्तान में सेना की ताकत और उनके दखल को लेकर सवाल उठने लगे थे। पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने भी इमरान खान की नीतियों की वहां की संसद में आलोचना की थी। हिना रब्बानी खार ने इमरान खान की समझ पर सवाल खड़े कर दिए थे। वहीं, कश्मीर के मसले को लेकर पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावट भुट्टो जरदारी ने भी इमरान खान पर निशाना साधा था। बिलावल भुट्टो ने साधा था इमरान पर निशाना बिलावल ने इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा, 'आप सोते रहे और जागे भी तो विरोधियों को दबाने के लिए, आप सोते रहे और मोदी ने कश्मीर छीन लिया। पहले कश्मीर पर हमारी नीति क्या थी, हम प्लान बनाते थे कि कैसे श्रीनगर लेंगे, अब सिलेक्टेड पीएम खान की वजह से ये हालात हो गए हैं कि हमें ये सोचना पड़ रहा है कि हम मुजफ्फराबाद कैसे बचाएंगे।' पीपीपी चेयरमैन ने इमरान खान पर तंज कसते हुए कहा कि वे इलेक्टेड नहीं सिलेक्टेड प्रधानमंत्री हैं। सिलेक्टेड और सिलेक्टर्स से मुल्क की जनता अब जवाब मांग रही है।