1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस मे अब कंगना की मदद करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी, ट्वीट कर कहा- हिम्मत के मामले में वे सबसे अव्वल …

सुशांत सिंह केस मे अब कंगना की मदद करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी, ट्वीट कर कहा- हिम्मत के मामले में वे सबसे अव्वल …

Subramanian Swamy Will Now Help Kangana In Sushant Singh Case

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्मह्त्या को भले ही मुंबई पुलिस ने क्लीन चिट दे दी हो, लेकिन अब भी उनके वेलविशार लगातार उन्हे न्याय दिलाने मे लगे हुए हैं एक महीने पहले 14 जून को सुशांत सिंह ने डिप्रेशन के चलते आत्मह्त्या का बड़ा कदम उठाया था लेकिन कंगना का खना था ये एक बड़ी सादिश के चलते मर्डर हुआ है।

पढ़ें :- 25 सितंबर राशिफल: आज से शुरू होगा विद्यार्थियों के लिए उत्‍तम समय, ये राशि वाले रहें सावधान

दरअसल कंगना ने नेपोट‍िज्म मुद्दे पर भी बोलते हुए कई बड़े सेलेब्स पर आरोप लगाए कि उनकी वजह से सुशांत की मौत हुई है। इस मामले में पुलिस ने भी कंगना से बयान लेने की कोश‍िश की। इसके बाद अब कंगना की मदद के लिए बीजेपी नेता एवं पूर्व केंसुशांत सिंहद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी सामने आए हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ट्वीट

इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ईशकरण ने सोशल मीड‍िया पर जानकारी दी थी कि डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी, कंगना को कानूनी रूप से मदद करने को तैयार हैं।

ईशकरण ने ट्वीट कर कहा था डॉ. स्वामी पहले ही ये बयान दे चुके हैं कि अगर कंगना या उनकी टीम को पुलिस में स्टेटमेंट देने के दौरान किसी प्रकार की कोई कानूनी सहायता चाहिए तो वे कंगना की पूरी मदद करेंगे।

पढ़ें :- ऐसे लोगों के घर में नहीं आती लक्ष्मी, हमेशा बनी रहती पैसों की कमी, जानिए इनकी गलती

मालूम हो कि ईशकरण वही वकील हैं जिनकी नियुक्ति सुब्रमण्यम स्वामी ने की है. उन्होंने ईशकरण से सुशांत मामले में सभी जरूरी दस्तावेज इकट्ठा करने के लिए कहा है, जिससे जरूरत पड़ने पर मामले की सीबीआई जांच की जा सके.

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...