1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस जो तकरीबन 44 साल से निभा रही है सच्ची मोहब्बत, पति की मौत के बाद भी करती है ये काम

बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस जो तकरीबन 44 साल से निभा रही है सच्ची मोहब्बत, पति की मौत के बाद भी करती है ये काम

एक बार उससे किसी ने जो वादा ले लिया वो आज तक निभा रही हैं। ये कहानी है बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा की जो आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। उनके चेहरे की चमक महफ़िल में रोशनी कर देती है। उस अदाकारा का नाम है रेखा (Rekha) है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: अक्सर आपने सुना होगा कि बॉलीवुड में कोई भी रिश्ता वास्तविक नहीं होता। लेकिन बॉलीवुड में ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो आज 90 के दशक से अपनी मोहब्बत निभा रहीं हैं। इन्हीं लोगों में से एक मिसाल ऐसी भी है, जो आजतक रिश्ते को निभा रही है। एक बार उससे किसी ने जो वादा ले लिया वो आज तक निभा रही हैं। ये कहानी है बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा की जो आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। उनके चेहरे की चमक महफ़िल में रोशनी कर देती है। उस अदाकारा का नाम है रेखा (Rekha) है।

पढ़ें :- Zoya Akhtar करेगी Amitabh Bachchan के पोते Agastya Nanda को करेंगी लॉन्च, इस फिल्म में आएंगी नजर
Jai Ho India App Panchang

रेखा (Rekha) को देखते ही करोड़ों दिलों की धडकनें बढ़ जाती हैं, लेकिन रेखा के दिल का राज़ किसी को नहीं पता। आज इस उम्र में रेखा (Rekha) को जब एक साथी की ज़रुरत है, वो हर जगह अकेले पहुंचती हैं। ये है रेखा की मोहब्बत। बॉलीवुड में रेखा ने किसी एक इंसान को बहुत प्यार किया। वो कोई और नहीं, बल्कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं।


इन दोनों की प्रेम कहानियां सुनहरे अक्षरों में दर्ज हो चुकी हैं। जब कोई लड़की किसी लडके से मोहब्बत करती है तो वो उसे पूरी तरह से पाना चाहती है, लेकिन रेखा के मामले में ऐसा नहीं हुआ। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रेखा (Rekha) से प्यार ज़रूर किया, लेकिन शादी जया से की। इसकी वजह दुनिया जानती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)

पढ़ें :- Birthday Special: विवादो से घिरी रहने वाली पिंक एक्ट्रेस Taapsee Pannu ने ऐसे की एक्टिंग की शुरुआत, देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)

जब आखिरी बार अमिताभ रेखा से मिल रहे थे तो उस समय उन्होंने बिना ज्यादा कुछ कहे ये बोल दिया कि आगे से कभी रेखा उनसे न मिलें और न ही उनके साथ कोई फिल्म साइन करें। रेखा के लिए ये बात मामूली नहीं थी, क्योंकि रेखा ने सिर्फ अमिताभ को ही प्यार किया था।

ऐसे में एक झटके में अमिताभ ने उनसे उनका सबकुछ मांग लिया। आज तक सीने में अमिताभ के लिए रेखा प्यार दबाए हुए हैं और अपनी मोहब्बत की खातिर न तो कभी उनसे मिलीं और न ही कभी उनके साथ कोई फिल्म साइन की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...