1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस तरह सुषमा स्वराज को दी गई श्रद्धांजलि

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस तरह सुषमा स्वराज को दी गई श्रद्धांजलि

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बीजेपी की दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार रात 11:24 बजे दिल्ली में निधन हो गया। सुषमा स्वराज के निधन को लेकर राजनैतिक गलियारे के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी गम का माहौल छाया हुआ है। कई बॉलीवुड कलाकारों ने सुषमा स्वराज के निधन पर ट्वीट करते हुए शोक जताया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। इनमें अशोक पंडित, रवीना टंडन, रणदीप हुड्डा, सनी देओल, अदनान सामी और सोफी चौधरी जैसे कई कलाकार शामिल हैं।

हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा, “सुषमा स्वराज जी के निधन के बारे में सुनकर मैं बहुत हैरान हो गई हूं। वह एक महान नेता थीं, एक महान महिला और काफी दयालु थीं। सभी उनसे प्यार करते थे। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।”

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने ट्वीट कर कहा, “एक दिवंगत नेत्री सुषमा स्वराज.. उनसे कभी नहीं मिला, लेकिन उनके गुजरने पर काफी दुखी महसूस कर रहा हूं। एक अध्याय का अंत हुआ, जिसमें दुनिया भर के भारतीयों को लगता था कि कोई उनकी देख-रेख कर रहा है।”

बॉलीवुड से राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाले सनी देओल ने भी ट्वीट कर लिखा, “सुषमा जी के निधन पर मेरी हार्दिक संवेदना। वह हमारे देश के बेहतरीन नेताओं में से एक थीं। वह विशेष थीं और हम उन्हें याद करेंगे।”

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, “इस बात पर भरोसा करना काफी मुश्किल हो रहा है कि सुषमा जी, जो भारतीयों की मां समान थीं अब नहीं रहीं। भारत ने अपनी मां खोई है। भारत देश आपको याद करेगा। ओम शांति।”

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने भी ट्वीट कर कहा, “मैं और मेरा परिवार यह जानकर काफी हैरान हैं कि सुषमा जी का अचानक निधन हो गया। वह हम सभी के लिए ममतामयी हस्ती, बेहद सम्मानजनित नेता, असाधारण व्यक्तित्व और एक बहुत ही प्यारी इंसान थीं। उनकी कमी हमें बहुत खलेगी।”

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने भी शोक जताते हुए ट्वीट कर कहा, “सुषमा जी के निधन के बारे में सुनकर मैं काफी हैरान हूं। वह एक नेता थीं, जिनकी मैं आज भी प्रशंसा करती हूं। राष्ट्र की सेवा के लिए आपके सभी वर्षों का धन्यवाद।”

इनके अलावा मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने भी ट्वीट कर शोक जताते हुए कहा, “सुषमा स्वराज जी के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर गहरा सदमा और दुख हुआ। एक शालीन और ईमानदार नेता, एक संवेदनशील और निस्वार्थ आत्मा, संगीत और कविता की गहरी समझ और एक प्रिय मित्र। हमारे पूर्व बाहरी मंत्री को याद किया जाएगा।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...