वशीकरण के ऐसे उपाय जिससे आप किसी को भी कर सकते है वश में!!

vashikaran

सभी चाहते हैं कि सभी लोग उनकी बात सुने, उनके वश में रहे लेकिन ऐसा संभव नहीं होता है। किसी भी व्यक्ति को कैसे वश में किया जाए इसके लिए दुनिया के सबसे बड़े कूटनीतिग्य – आचार्य चाणक्य – इस बारे में क्या राज़ की बात बता गए है। एक ऐसा मूल मंत्र दे गए हैं चाणक्य की आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं।

वशीकरण के तरीके:

{ यह भी पढ़ें:- चमक जाएगा आपका व्यवसाय, करें ये उपाय }

अगर व्यक्ति धन का लालची है उसे पैसा देकर, घमंडी या अभिमानी व्यक्ति को हाथ जोड़कर, मूर्ख व्यक्ति को उसकी बात मान कर और विद्वान व्यक्ति को सच से वश में किया जा सकता है।

किसी लालची व्यक्ति को धन देकर वश में किया जा सकता है। वहीं जो लोग घमंड में चूर होते हैं उन्हें हाथ जोड़कर या उन्हें उचित मान-सम्मान देकर वश में किया जाना चाहिए।

{ यह भी पढ़ें:- रविवार को बन रहा है खास योग, इन उपायों से दूर होगा बुरा समय }

हमारे आसपास जो भी लोग हैं वे सामान्यत: लोगों की सुंदरता को देखकर ही आकर्षित होते हैं। अत: यदि कोई व्यक्ति सुंदर नहीं है तो उसे क्या करना चाहिए? यदि कोई सांप यदि जहरीला ना भी हो तब भी उसे लम्बी-चौड़ी फन फैलाकर फूंफकारना आना चाहिए। यानि यदि कोई व्यक्ति सुंदर ना भी हो तब भी उसे स्वयं को सुंदर दर्शाना चाहिए।

सभी चाहते हैं कि सभी लोग उनकी बात सुने, उनके वश में रहे लेकिन ऐसा संभव नहीं होता है। किसी भी व्यक्ति को कैसे वश में किया जाए इसके लिए दुनिया के सबसे बड़े कूटनीतिग्य – आचार्य चाणक्य – इस बारे में क्या राज़ की बात बता गए है। एक ऐसा मूल मंत्र दे गए हैं चाणक्य की आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं। वशीकरण के तरीके: अगर व्यक्ति धन का लालची है उसे पैसा देकर,…
Loading...