1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amitabh Bachchan पर आई ऐसी मुसीबत कि कौड़ियों के दाम बेच रहे करोड़ों की गाड़ियां

Amitabh Bachchan पर आई ऐसी मुसीबत कि कौड़ियों के दाम बेच रहे करोड़ों की गाड़ियां

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कार कलेक्शन में एक से एक महंगी गाड़ियां (expensive cars) हैं। लेकिन एक सामने एक ऐसी मजबूरी आ गई जिसके चलते उन्हें अपनी बेशकीमती गाड़ियां बेचनी (sell expensive cars) पड़ रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Amitabh Bachchan news: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कार कलेक्शन में एक से एक महंगी गाड़ियां (expensive cars) हैं। लेकिन एक सामने एक ऐसी मजबूरी आ गई जिसके चलते उन्हें अपनी बेशकीमती गाड़ियां बेचनी (sell expensive cars) पड़ रही हैं।

पढ़ें :- 'Brahmastra' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, जहां रणवीर-आलिया हुए रोमांटिक वहीं मोनी दिखी बेहद खतरनाक

आधुनिक युग में फिल्मों के पितामह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फैंसी गाड़िया रखना पसंद करते हैं। उनके पास कई शानदार गाड़ियों का कलेक्शन है, जिसमें मर्सिडीज एस-क्लास, रेंज रोवर, बेंटले जीटी, Mini Cooper and a Lexus SUV जैसी कार शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ (Amitabh Bachchan)  इन करोड़ों की गाड़ियों को कौड़ियों के भाव बेचने पर मजबूर हो गए हैं। आज भी एकदम नई सी लगती इन कारों से बिग बी का काफी लगाव रहा है फिर ऐसा क्या हुआ कि उन्हें बेचना पड़ रहा है।

कार बेचने की ये है बड़ी वजह 

दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपनी करोड़ों की एस क्लास मर्सिडीज को 30 लाख में बेचना पड़ रहा है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कार को 14 साल हो चुके है और हर 15 साल में कार की आर-सी फिर से बनवानी पड़ती है और कार की कीमत भी कम हो जाती है।

इसी वजह से माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपनी इस महंगी कार को चंद लाख में बेचना पड़ रहा है।

बता दें कि कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी सफेद रंग की लग्जरी कार ‘रॉल्स रॉयस फैंटम’ बेच थी। बच्चन को यह कार फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा ने 2007 में ‘एकलव्य’ फिल्म के दौरान गिफ्ट की थी। खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन ने यह गाड़ी मैसूर के एक बिजनेसमैन के बेचा था।

पढ़ें :- प्रभास-दीपिका और अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी Disha Patani

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...