1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कुछ ऐसी थी संगीता बिजलानी व सलमान की प्रेम कहानी, छप गए थें शादी के कार्ड

कुछ ऐसी थी संगीता बिजलानी व सलमान की प्रेम कहानी, छप गए थें शादी के कार्ड

Such Was The Love Story Of Sangeeta Bijlani And Salman Marriage Cards Were Printed

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: सलमान खान जो कि आज के समय में इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा बन चुके हैं, इतना ही नहीं सलमान की फैन फॉलोविंग कुछ इस कदर है कि उनकी फिल्में तो उनके नाम से ही चल जाती हैं। हालांकि ये इतने सक्सेसफुल स्टार होने के बावजूद आज तक कुंवारे है ये बात सभी के मन में खटकती है। समय-समय पर ये बातें उठती भी हैं कि आखिर सलमान ने शादी क्यों नहीं की?

पढ़ें :- सलमान के बाद इस एक्टर ने राखी की मां के इलाज के लिए बढ़ाया हाथ, कहा-किसी भी जरूरत के लिए सीधा कॉल करना

वैसे आपको ये भी बता दें कि सलमान के लाइफ में लड़कियों की कमी नहीं रही है कई से इनका रिश्ता बना है व टूटा भी है। सलमान ने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से लेकर अब तक उनका नाम ना जाने कितनी ही लड़कियों के साथ जुड़ा। यही वजह है कि हर समय उनके अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोंरा करती है।

आज हम आपको सलमान के एक ऐसे ही अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि काफी सीरियस भी था। यूं कह लें कि सलमान इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए भी तैयार थें। जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं वो ऐश्वर्या नहीं बल्कि संगीता बिजलानी है। जी हां आज भले ही ये दोनों एक न हो सकें पर आज भी सलमान संगीता बिजलानी को अपनी रियल लाइफ हीरोइन मानते हैं।

इनकी दोस्ती तब हुई थी जब सलमान खान शाहीन जाफरी को डेट कर रहे थे, वहीं उन दिनों संगीता का ब्रेकअप हुआ था जिसकी वजह से वो बेहद हताश रहती थीं। लेकिन सलमान ने उन्हें उस समय संभाला जिसके बाद सलमान से मुलाकात और उनकी दोस्ती की वजह से संगीता अपने ब्रेकअप के फेज से बाहर निकल पाईं और देखते ही देखते कब उनकी दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई पता ही नहीं चला। हर जगह इन दोनों को साथ स्पॉट किया गया।

कहा तो ये भी जाता है कि इन दोनों का प्यार इतना सीरियस था कि ये दोनों शादी करने का भी मन बना चुके थें यही नहीं इनके शादी के कार्ड तक छप गए थे। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि जासिम खान की किताब बीइंग सलमान में इस बात का दावा किया गया है। इसके अलावा संगीता ने एक इंटरव्यू में अपनी और सलमान की शादी पक्की होने वाली बात को स्वीकार किया था, वहीं सलमान खान खुद इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि उनकी और संगीता की शादी के कार्ड छपे थे।

पढ़ें :- BB14 जीतने पर रुबीना दिलैक ने दिया खास रिएक्शन, वायरल हुई तस्वीर

पर अफसोस की ये शादी होते होते रह गई क्योंकि इन दोनों की शादी टूटने की वजह को लेकर खबरें आई थीं कि सलमान संगीता को छोड़कर सोमी अली को डेट करने लगे थे, जिस वजह से शादी के एक महीने पहले ही दोनों की शादी टूट गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...