सर्वे में खुलासा : ऐसी महिलाएं करती हैं सबसे ज्यादा बेवफाई

लाइफपार्टनर , लाइफस्टाइल , बेवफा महिला , LifePartner, Lifestyle, bewafa Women
सर्वे में खुलासा:ऐसी महिलाएं करती हैं सबसे ज्यादा बेवफाई

हाल ही में किए एक शोध में सामने आया है कि जो महिलाएं अक्सर ऑर्गैज़म फील करने की बात स्वीकारती हैं, उनके द्वारा अपने पार्टनर को चीट करने की संभावना कहीं ज्यादा होती है। शोध में यह बात भी सामने आई है कि फेक ऑर्गैज़म की बात कहने वाली महिलाओं के अपने पार्टनर से अच्छे संबंध नहीं होते।

Such Women Do The Most Infidelity :

 लाइफपार्टनर , लाइफस्टाइल , बेवफा महिला , LifePartner, Lifestyle, bewafa Women
सर्वे में खुलासा : ऐसी महिलाएं करती हैं सबसे ज्यादा बेवफाई

शोध में हुआ खुलासा:
शोध में सामने आया कि बेहतर सेक्शुअल रिलेशन के लिए बेहतर भावनात्मक संबंध जरूरी हैं। यंग महिला-पुरुषों पर किए गए इस सर्वेक्षण में महिलाओं से प्रमुखता से यह सवाल किया गया कि वह औसतन कितनी बार ऑर्गैज़म फील करती हैं। तो पुरुषों के लिए प्रमुख सवाल यह रहा कि उन्हें कितनी बार महसूस होता है कि उनकी पार्टनर ऑर्गैज़म पर पहुंच चुकी है।

लाइफपार्टनर , लाइफस्टाइल , बेवफा महिला , LifePartner, Lifestyle, bewafa Women
सर्वे में खुलासा:ऐसी महिलाएं करती हैं सबसे ज्यादा बेवफाई

महिलाओं में ज्यादा होती है संभावना:
हालांकि शोधार्थियों ने दावा किया है कि जिन महिलाओं को ऑर्गैज़म कभी-कभार ही फील होता है, उनके द्वारा अपने पार्टनर को चीट करने की संभावना न के बराबर होती है। वहीं, ज्यादा ऑर्गेज़म की बात करने वाली महिलाएं इस श्रेणी में ऊपर रहीं है।

हाल ही में किए एक शोध में सामने आया है कि जो महिलाएं अक्सर ऑर्गैज़म फील करने की बात स्वीकारती हैं, उनके द्वारा अपने पार्टनर को चीट करने की संभावना कहीं ज्यादा होती है। शोध में यह बात भी सामने आई है कि फेक ऑर्गैज़म की बात कहने वाली महिलाओं के अपने पार्टनर से अच्छे संबंध नहीं होते।[caption id="attachment_281100" align="aligncenter" width="670"] लाइफपार्टनर , लाइफस्टाइल , बेवफा महिला , LifePartner, Lifestyle, bewafa Women सर्वे में खुलासा : ऐसी महिलाएं करती हैं सबसे ज्यादा बेवफाई[/caption]शोध में हुआ खुलासा: शोध में सामने आया कि बेहतर सेक्शुअल रिलेशन के लिए बेहतर भावनात्मक संबंध जरूरी हैं। यंग महिला-पुरुषों पर किए गए इस सर्वेक्षण में महिलाओं से प्रमुखता से यह सवाल किया गया कि वह औसतन कितनी बार ऑर्गैज़म फील करती हैं। तो पुरुषों के लिए प्रमुख सवाल यह रहा कि उन्हें कितनी बार महसूस होता है कि उनकी पार्टनर ऑर्गैज़म पर पहुंच चुकी है।[caption id="attachment_281102" align="alignnone" width="670"]लाइफपार्टनर , लाइफस्टाइल , बेवफा महिला , LifePartner, Lifestyle, bewafa Women सर्वे में खुलासा:ऐसी महिलाएं करती हैं सबसे ज्यादा बेवफाई[/caption]महिलाओं में ज्यादा होती है संभावना: हालांकि शोधार्थियों ने दावा किया है कि जिन महिलाओं को ऑर्गैज़म कभी-कभार ही फील होता है, उनके द्वारा अपने पार्टनर को चीट करने की संभावना न के बराबर होती है। वहीं, ज्यादा ऑर्गेज़म की बात करने वाली महिलाएं इस श्रेणी में ऊपर रहीं है।