नदी में कूदा ये प्रेमी जोड़ा, बोला-साथ जी नहीं सकते तो साथ मर जाएंगे

लखनऊ। यूपी की राजधानी में पिछली सरकार में बनाया गया ‘रिवर फ्रंट’ अब प्रेमी युगल के खुदखुशी करने का एक अड्डा सा बन कर रह गया है। जी हाँ, आज सोमवार की सुबह करीब 8:45 पर एक प्रेमी जोड़ा गोमती नदी में कूद गया। सूचना मिलने पर मौके से पहुंची पुलिस ने गोताखोरो की मदद से दोनों को सही सलामत बाहर निकाल लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि घर वाले उनकी शादी के खिलाफ है इसीलिए उन्होने साथ मरने की कसम खा ली।



Sucide Attempt In Gomti Nagar Lucknow Of Couple :

मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों प्रेमी जोड़ें लखनऊ के कनौसी मानक नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले है। यहाँ के निवासी चित्रसेन मौर्या के बेटे अमन मौर्या का मोहल्ले के पास रहने वाली एक लड़की आकांक्षा से अफेयर चल रहा था। लड़के के पिता का कहना है कि 1 साल से अमम मोहल्ले में ही रहने वाली लड़की आकांक्षा से शादी करने की जिद कर रहा था। पर परिवार की बदनामी के डर से परिजनो ने इस शादी से इंकार कर दिया था। जब दोनों कपल से पूछताछ की गयी तो दोनों ने एक साथ रहने की बात कही। उधर पुलिस का कहना है कि दोनों बालिग है इसीलिए उनपर कोई भी दबाव नहीं बनाया जा सकता है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी में पिछली सरकार में बनाया गया 'रिवर फ्रंट' अब प्रेमी युगल के खुदखुशी करने का एक अड्डा सा बन कर रह गया है। जी हाँ, आज सोमवार की सुबह करीब 8:45 पर एक प्रेमी जोड़ा गोमती नदी में कूद गया। सूचना मिलने पर मौके से पहुंची पुलिस ने गोताखोरो की मदद से दोनों को सही सलामत बाहर निकाल लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि घर वाले उनकी शादी के खिलाफ है इसीलिए उन्होने साथ मरने की कसम खा ली। मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों प्रेमी जोड़ें लखनऊ के कनौसी मानक नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले है। यहाँ के निवासी चित्रसेन मौर्या के बेटे अमन मौर्या का मोहल्ले के पास रहने वाली एक लड़की आकांक्षा से अफेयर चल रहा था। लड़के के पिता का कहना है कि 1 साल से अमम मोहल्ले में ही रहने वाली लड़की आकांक्षा से शादी करने की जिद कर रहा था। पर परिवार की बदनामी के डर से परिजनो ने इस शादी से इंकार कर दिया था। जब दोनों कपल से पूछताछ की गयी तो दोनों ने एक साथ रहने की बात कही। उधर पुलिस का कहना है कि दोनों बालिग है इसीलिए उनपर कोई भी दबाव नहीं बनाया जा सकता है।